Press "Enter" to skip to content

Anupamaa: अनुज-अनुपमा की जिंदगी में जहर घोलेगी `माया`, वनराज को सबक सिखाने के लिए काव्या ने चली ऐसी चाल, जानकर रह जाएंगे दंग..

Anupamaa Serial Today Episode: अनुपमा सीरियल (Anupamaa New Episode) के मकर संक्रांति स्पेशल एपिसोड में खूब बवाल होने वाला है. पारितोष जिसे अपनी गलतियों का जरा-सा भी अहसास नहीं है. वह हर दिन नया ड्रामा करने को तैयार रहता है. वहीं अनुज-अनुपमा (Anuj-Anupama) पर ‘माया’ एक-एक पल की नजर रख रही है, वह उनके घर के आस-पास यहां तक की अंदर आकर भी उन्हें कैमरे में रिकॉर्ड करती है.

 

 

 

अनुपमा-अनुज की जिंदगी में जहर घोलेगी ‘माया’

अनुपमा सीरियल (Anupamaa Latest Updates) में माया नाम की नई एंट्री होने जा रही है. अनुज-अनुपमा (Anuj-Anupama Romance) घर में मकर संक्रांति की तैयारियां कर रहे होते हैं. तभी छोटी अनु आती है और एक ड्रेस की डिमांड करती है, लेकिन वह ड्रेस ऑनलाइन खत्म हो जाती है. जिसके बाद अनुपमा (Anupama Rupali Ganguly)कहती है, वह अपनी बेटी के लिए सेम ड्रेस बना देगी. लेकिन तभी एक पार्सल आता है, जिसमें वही ड्रेस होती है जो छोटी ने पसंद की थी. यह देखकर अनुपमा और अनुज दोनों परेशान हो जाते हैं.

 

 

फिलहाल शो के प्रोमो और कहानी को देखकर तो यही अंदाजा लगाया जा रहा है कि माया ने अनुज-अनुपमा की जिंदगी से खुशियां यानी छोटी अनु को छिनने की प्लानिंग बना ली है.

 

 

https://www.instagram.com/reel/CnlcHPHJ4Rx/?igshid=OGQ2MjdiOTE=

 

 

 

अंकुश का काला सच बर्बाद सामने लाएगी बरखा

अनुपमा और अनुज (Anupama Serial New Twist) त्योहार की तैयारियों में लगे होते हैं, तभी अंकुश और बरखा झगड़ते हुए एंट्री लेते हैं. इसके बाद बरखा गुस्से में कहती है कि अंकुश की एक नाजायज बेटी है. जिसे वह कपाड़िया हाऊस में लेकर आना चाहता है. यह सुनने के बाद अनुज और अनुपमा के होश उड़ जाते हैं.

 

 

 

काव्या ने वनराज को सबक सिखाने का बनाया प्लान

काव्या और वनराज (Anupama Kavya-Vanraj Divorce) में खटपट काफी समय से चल रही है. काव्या का मॉडलिंग करना भी वनराज को रास नहीं आ रहा है. वनराज को काव्या और उसके डायरेक्टर मोहित की बढ़ती नजदीकियां खूब परेशान कर रही हैं. ऐसे में काव्या भी वनराज को सबक सिखाने के लिए मोहित को घर ले आती है. काव्या घर के सभी लोगों से मोहित को मिलवाती है, मोहित भी वनराज से फोन पर चिल्लाने के लिए माफी मांगता है औऱ जमकर काव्या की तारीफ करता है.

 

 

अपकमिंग एपिसोड में देखेंगे कि (Anupama Serial New Updates) वनराज को यह सब बातें चुभने लगती हैं, लेकिन वह कुछ बोल नहीं पाता है. इसके बाद लीला शाह वनराज को समझाती हैं कि जब घर में खुशी ना मिले तो वह घर से बाहर ढूंढने लगता है. यह बात वनराज को और भी परेशान कर देती है.

error: Content is protected !!