Press "Enter" to skip to content

Anupamaa: लीप के बाद रिश्तों में होगी हेरा फेरी, अतीत को लेकर खुलेंगे?

अनुमान लगाया जा रहा है की ‘अनुमान’ शो में कुछ सालों का लीप आने वाला है और चीजें काफी हद तक बदलने वाली हैं। हम देखेंगे कि परितोष और किंजल का तलाक हो चुका है और वे अलग जीवन जी रहे हैं। टीवी के टॉप शोज की लिस्ट में शामिल सीरियल ‘अनुपमा’ को लोग बेहद पसंद करते हैं। इस शो में हर दिन नए ट्विस्ट आ रहे हैं। पिछले दिनों अनुज और अनुपमा में शाह परिवार की वजह से दूरियां आ गई थीं, लेकिन दोनों के प्यार के आगे ये दूरियां जल्द ही कम हो गई। अब शो में एक बड़ा ट्विस्ट आने वाला है। छोटी अनु की असली मां माया उसे अनुज-अनुपमा से दूर कर देती है। शो का नया प्रोमो सामने आया है जिसमें छोटी अनु, अनुपमा और अनुज का परिवार बिखर जाएंगा। किंजल-परितोष अलग हो जाएंगे। अनुज, माया से छोटी अनु को पाने की कोशिश करेंगा।

 

 

 

इन दिनों ट्रैक कपाड़िया और शाह परिवार के बीच लगातार युद्ध के इर्द-गिर्द घूम रहा है। सीरियल ‘अनुपमा’ में लीप आने के बाद बहुत कुछ बदलने वाला है।

 

 

 

हम देखेंगे कि परितोष और किंजल का तलाक हो चुका है और वे अलग जीवन जी रहे हैं।
समर भी डिंपल से शादी करेगा, लेकिन बा अभी भी उसके खिलाफ होगी और उसे अपनी बहू के रूप में स्वीकार करने से इंकार कर देगी।
अनुज और अनुपमा के बीच बड़े मतभेद होंगे और वे भी अपने-अपने जीवन में व्यस्त होंगे।
काव्या भी अपने मॉडलिंग करियर में आगे बढ़ा जाती है और वनराज से दूरी बना लेती है। उसे बहुत सारे अच्छे प्रोजेक्ट मिलते हैं जो न केवल उसे नाम और शोहरत दिलाते हैं।
अब मेकर्स टीआरपी के लिए न जाने क्या-क्या करेंगे हैं। क्या लीप ईयर भी सीरियल ‘अनुपमा’ को टीआरपी लिस्ट में बनाए रखने के लिए कर रहे हैं। क्या रिश्तों की हेरा फेरी से निकल पाएंगे अनुज-अनुपमा, कैसे मेकर्स कहानी में लाएंगे ट्विस्ट।

error: Content is protected !!