Certified Maruti Alto 800 CNG इस डील के जरिए 1.65 लाख में मिल जाएगी 31 km माइलेज वाली मारुति ऑल्टो, जानें क्या है ऑफर

Mileage Cars कारों की डिमांड भारत के कार सेक्टर में सबसे ज्यादा है क्योंकि कम बजट में कार खरीदते वक्त ग्राहक के दिमाग में जो बात सबसे ज्यादा घूमती है वो है कार की माइलेज। जिसमें आज हम बात कर रहे हैं सबसे कम कीमत में सबसे ज्यादा माइलेज का दावा करने वाली मारुति ऑल्टो 800 के बारे में जो पिछले कई सालों से मार्केट में अपनी मजबूत पकड़ बनाए हुए है।



मारुति ऑल्टो 800 (Maruti Alto 800) को अगर आप शोरूम से खरीदते हैं तो इसके लिए आपको 3.58 लाख रुपये से लेकर 8.03 लाख रुपये तक खर्च करने होंगे। मगर यहां बताए जा रहे ऑफर के जरिए ये कार आपको 1.65 लाख रुपये में मिल सकती है।

यहां हम बात कर रहे हैं मारुति ऑल्टो 800 के सेकंड हैंड मॉडल के बारे में जिस पर मिलने वाले ऑफर को मारुति सुजुकी के सेकंड हैंड कार के वेंचर मारुति सुजुकी ट्रू वैल्यू लिया गया है। जिसमें आप जानेंगे ऑफर की डिटेल के साथ कार के इंजन और माइलेज की पूरी जानकारी।

Maruti Alto 800 क्या है ऑफर
Maruti Suzuki True Value पर जो ऑफर लिस्ट किया गया है उसमें मारुति ऑल्टो 800 का 2017 मॉडल बिक्री के लिए लिस्ट किया गया है। इस कार का रजिस्ट्रेशन उत्तर प्रदेश के मथुरा का है और इसकी ओनरशिप फर्स्ट है यानी कि कार का अभी तक सिर्फ एक ही मालिक है। इस कार के लिए 1.65 लाख रुपये कीमत रखी गई है।

Maruti Alto 800 सीएनजी किट भी लगी है।

मारुति सुजुकी ट्रू वैल्यू पर मिलने वाले इस मारुति ऑल्टो 800 में कंपनी फिटेड सीएनजी किट भी लगी है। अगर आप इस सीएनजी किट को मार्केट से लगवाते हैं तो इसके लिए आपको 50 से 60 हजार रुपये तक खर्च करने होंगे लेकिन इस कार में ये सीएनजी किट आपको फ्री में मिल रही है।

Maruti Alto 800 फाइनेंस प्लान भी मिल जाएगा

मारुति ऑल्टो 800 के सेकंड हैंड मॉडल के लिए 1.65 लाख रुपये कीमत तय की गई है और लोगों की बजट संबंधी समस्या को देखते हुए इस कार के साथ फाइनेंस प्लान की सुविधा भी दी जा रही है।

Maruti Alto 800 इंजन और माइलेज
मारुति ऑल्टो 800 में कंपनी ने 796 सीसी का 0.8 लीटर पेट्रोल इंजन दिया गया है। यह इंजन 48 पीएस की पावर और 69 एनएम का पीक टॉर्क जनरेट करता है। इस इंजन के साथ 5 स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन दिया गया है। सीएनजी किट पर इस इंजन की पावर 41 पीएस और पीक टॉर्क 60 एनएम हो जाता है।

माइलेज की बात करें तो मारुति सुजुकी का दावा है कि ये कार पेट्रोल पर 22.05 किलोमीटर प्रति लीटर और सीएनजी पर 31.59 किलोमीटर प्रति किलो का माइलेज देती है। इस माइलेज को ARAI द्वारा प्रमाणित किया गया है।

error: Content is protected !!