JanjgirChampa Big News : पार्सल एक्सप्रेस का 1 डिब्बा पटरी से उतरा, अप लाइन में पटरी से उतरा डिब्बा, 4 घण्टे से पटरी पर मरम्मत कार्य जारी

जांजगीर-चाम्पा. चाम्पा क्षेत्र के कोसमन्दा गांव में पार्सल ट्रेन का 1 डिब्बा पटरी से उतर गया है, जिसके बाद 4 घण्टे से अपलाइन पर मरम्मत कार्य जारी है. 4 लाइन होने की वजह से यात्री ट्रेनें प्रभावित नहीं हुई है. पटरी पर पार्सल ट्रेन के उतरने के बाद रेलवे को काफी नुकसान हुआ है और अभी मरम्मत कार्य में रेलवे अधिकारी-कर्मचारी एंडी संख्या में जुटे हुए हैं.दरअसल, कोसमन्दा गांव में रेलवे खम्भा 661/21 के पास पार्सल ट्रेन का 1 डिब्बा, आज दोपहर 2 बजे उतर गया. गुवाहाटी के अजारा से पार्सल ट्रेन आ रही थी और रायगढ़ से बिलासपुर की ओर जाते वक्त 1 डिब्बा पटरी से उतर गया. पार्सल ट्रेन में 15 डिब्बा है, जिसमें से 1 डिब्बा ही पटरी से उतरा है. पटरी से डिब्बा उतरने की सूचना के बाद रेलवे प्रशासन के अधिकारी-कर्मचारी मौके पर बड़ी संख्या में पहुंचे हैं और 4 घण्टे से मरम्मत कार्य जारी है.



रेलवे अधिकारीयों के मुताबिक, 4 लाइन होने से ट्रेन यातायात बाधित नहीं हुई है. पार्सल ट्रेन का 1 डिब्बा पटरी से नीचे उतरने के बाद मरम्मत कार्य जारी है.

error: Content is protected !!