Press "Enter" to skip to content

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ फेम सुनील होलकर का हुआ निधन, डेथ से पहले एक्टर ने लास्ट मैसेज दोस्त से करवाया पोस्ट

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah actor Sunil Holkar Death: छोटे पर्दे से एक बुरी खबर सामने आ रही है. टीवी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में काम कर चुके सुनील होलकर (Sunil Holkar) अब नहीं रहे. 40 साल की उम्र में लिवर सिरोसिस की वजह से उन्होंने इस दुनिया को अलविदा कह दिया. एक्टर के जाने से उनके फैमिली, फ्रेंड्स और फैंस बेहद दुखी हैं. एक्टर का लास्ट मैसेज भी सामने आया है, जिसे मरने से पहले एक्टर ने अपने दोस्त के जरिए सोशल मीडिया पर पोस्ट करवाया है.

 

 

 

 

सुनील होलकर का हुआ निधन

‘तारक मेहता’ में अपनी कॉमेडी से लोगों को हंसाने वाले सुनील होलकर ने 13 जनवरी 2023 को आखिरी सांस ली. सुनील की फैमिली में उनके माता-पिता, बीवी और दो बच्चे थे. इतनी कम उम्र में सुनील के निधन से उनका परिवार बिखर गया है. वह काफी समय से लिवर की बीमारी से जूझ रहे थे और उनका इलाज चल रहा था.

 

 

 

 

सुनील होलकर का आखिरी मैसेज

सुनील ने इस दुनिया को अलविदा कहने से पहले अपने चाहने वालों के लिए एक आखिरी मैसेज पोस्ट करवाया. जब उन्हें लगा कि अब वह इस दुनिया को छोड़कर जाने वाले हैं, तब उन्होंने फैंस को अपने दिल की बात कही. दोस्त से जो पोस्ट करवाया, वो मराठी मे था, जिसे हिंदी में इस तरह पढ़ा जा सकता है, “दोस्तों यह सभी के लिए मेरा आखिरी मैसेज है. आपका यह दोस्त स्वर्ग में चला गया है. अगर मैंने कभी कुछ गलत कहा है या कोई गलती की है तो कृपया मुझे माफ कर दें. अलविदा. मैंने अपने दोस्त से इसे पोस्ट करने के लिए कहा था.”

 

 

 

मराठी फिल्मों में भी काम कर चुके थे सुनील

बता दें कि, ‘तारक मेहता’ के अलावा सुनील होलकर मराठी फिल्म इंडस्ट्री के एक जाने-माने कलाकार थे. उन्होंने ‘मंडली तुमच्यासथी के पान’, ‘लाउ का लाथ’, ‘सगला करुण भागले’ और ‘गोष्टा एक पैठनिची’ में काम किया है.

error: Content is protected !!