महाशिवरात्रि के दिन डोंगरीडीह गांव में बाबा धाम में होगा रात्रिकालीन भक्तिमय कार्यक्रम का आयोजन, सुप्रसिद्ध गायक गौरी शंकर कश्यप टीम के साथ करेंगे शिरकत, जैजैपुर विधायक होंगे मुख्यातिथि.

सक्ती: जिले के मालखरौदा ब्लॉक के डोंगरीडीह गांव में विराजित महाकाल बाबा यादराम के धाम में महाशिवरात्रि के दिन 18 फरवरी को रात्रिकालीन भक्तिमय कार्यक्रम का आयोजन किया जाएगा. इस कार्यक्रम में सुप्रसिद्ध गायक गौरी शंकर कश्यप अपनी टीम के साथ शिरकत करेंगे. इस कार्यक्रम का आयोजन मंदिर के संचालक श्री धनीराम साहू और उनकी पत्नी श्रीमती राजकुमारी साहू के द्वारा किया जा रहा. कार्यक्रम के मुख्य अतिथि जैजैपुर विधायक केशव चंद्रा, अध्यक्षता सेवा सहकारी छापोरा के अध्यक्ष एवं साहू समाज के अध्यक्ष लखेश्वर प्रसाद साहू होंगे. वहीं विशिष्ट अतिथि के रूप में पूर्व जनपद सदस्य एवं पूर्व सरपंच बलभद्र प्रसाद चंद्रा, साहू समाज छापोरा के अध्यक्ष ओमप्रकाश साहू, मनोज साहू, बद्री विशाल साहू होंगे.



 

 

इस कार्य में भक्तिमय गीतों का गान किया जाएगा. यह कार्यक्रम प्रत्येक वर्ष महाशिवरात्रि के दिन आयोजित किया जाता है. इसे लेकर ग्रामीणों के साथ, श्रद्धालुओं में खासा उत्साह दिखती है.

 

आपको बता दें कि डोंगरीडीह गांव में महाकालेश्वर यादराम बाबा का मंदिर है, जहां लोग बड़ी संख्या में श्रद्धा और विश्वास के साथ अपनी-अपनी पीड़ा लेकर पहुंचते हैं. डोंगरीडीह गांव के यादराम बाबा धाम पहुंचने वाले लोगों में बाबा यादराम के प्रति काफी आस्था है और बाबा यादराम धाम पहुँचने वाले लोगों का कहना है कि जो भी अपनी पीड़ा लेकर आते हैं, वे बाबा धाम से कभी खाली हाथ नहीं लौटते, उन्हें पीड़ा से निजात मिल जाती है.

 

डोंगरीडीह यादराम बाबा धाम मंदिर के संचालक धनीराम साहू ने बताया कि दूर-दूर से लोग अपनी-अपनी पीड़ा लेकर बाबा धाम पहुंचते हैं और लोगों को बाबा धाम में राहत भी मिलती है.
श्री साहू ने आगे कहा कि यादराम बाबा का धाम 24 घण्टे खुली रहती है, पर रविवार और गुरुवार दो विशेष दिनों में श्रद्धालुओं का तांता लगा रहता है.

error: Content is protected !!