परिवार के अन्य लोगों को नहीं पड़ेगी रिचार्ज की जरूरत, एक रिचार्ज में चलेगा कई लोगों का फोन, कमाल का है जियो का ये प्लान

नई दिल्ली. यदि आप देश के मशहूर टेलीकॉम कंपनी जियो के ग्राहक हैं तो ये खबर आपके लिए ही है। आज हम आपको कंपनी के एक ऐसे खास प्लान के बारे में बताने जा रहे हैं, जो आपके लिए बेहद उपयोगी साबित हो सकता है। इस प्लान के तहत आप को डेटा का उपयोग करेंगे ही। इसके अलावा आपके परिवार के अन्य लोग भी उपयोग कर सकते हैं। म बात कर रहे हैं, Jio Family Recharge प्लान की।



Jio Recharge Latest News आप इसे जियो का सबसे सस्ता फैमिली प्लान भी कह सकते हैं। इसमें यूजर्स को 100GB डेटा हर बिलिंग साइकिल के लिए मिलता है। डेटा लिमिट खत्म होने के बाद यूजर्स को 10 रुपए प्रति GB खर्च करना होगा। जियो प्लान में कंज्यूमर्स को 200GB डेटा रोलओवर की सुविधा भी मिलती है। यानी आप अपने पूरे हुए डेटा को बाद में यूज कर सकते हैं।

Jio प्लान में अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग के साथ डेली 100 SMS भी मिलते हैं। इतना ही नहीं यूजर्स को जियो टीवी, जियो सिक्योरिटी और जियो क्लाउड का एक्सेस मिलेगा। कंपनी इस रिचार्ज प्लान के साथ Netflix Mobile का सब्सक्रिप्शन भी दे रही है। इसके अलावा यूजर्स को Amazon Prime का सब्सक्रिप्शन भी एक साल के लिए मिलता है।

दो से ज्यादा लोगों का चलेगा फोन

अगर आप तीन लोगों के लिए प्लान चाहते हैं, तो 799 रुपए वाला रिचार्ज चुन सकते हैं। इसमें 150GB डेटा पूरी वैलिडिटी के लिए मिलता है। इसमें मेन यूजर एक साथ दो एडिशनल कंज्यूमर्स जुड़ सकते हैं। जियो का ये प्लान अनलिमिडेट कॉलिंग और डेली 100 SMS के साथ आता है। इसमें भी यूजर्स को OTT प्लान्स का सब्सक्रिप्शन मिलता है। चार यूजर्स के लिए जियो का फैमिली प्लान 999 रुपए में आता है।

error: Content is protected !!