बारहवीं पास हैं ऑस्कर में फर्राटेदार अंग्रेजी बोलने वाली दीपिका पादुकोण, खुद बताया क्यों पूरी नहीं कर सकीं पढ़ाई. पढ़िए..

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण की कॉन्फिडेंस से भरपूर स्माइल और ऑस्कर की शानदार स्पीच सुनने के बाद क्या आप ये मानेंगे कि उन्होंने 12वीं बहुत मुश्किल से पास की है. जो एक्ट्रेस इतने साल से अपनी एक्टिंग स्किल्स, अपनी खूबसूरती और अपने स्टाइलिश अंदाज से लाखों फैन्स के दिलों पर राज कर रही हैं. पढ़ाई के मामले में इतनी आगे नहीं रही हैं. हालांकि दीपिका पादुकोण अब जिन बुलंदियों पर उसमें ये सारी बातें मायने नहीं रखती. लेकिन एक वीडियो में खुद दीपिका पादुकोण ने पढ़ाई पूरी न कर पाने पर अफसोस जताया था.



 

 

 

दीपिका पादुकोण इस वजह से नहीं कर पाईं पढ़ाईं

 

दीपिका पादुकोण को मॉडलिंग के ऑफर तब से ही मिलने लगे थे जब उनकी स्कूलिंग भी पूरी नहीं हो सकी थी. वो बेंगलुरु में रहती थीं. लेकिन मॉडलिंग के लिए उन्हें मुंबई और दिल्ली जैसे शहरों में जाना पड़ता था. एक तरफ रैंप पर उनकी पॉपुलैरिटी बढ़ रही थी तो दूसरी तरह इस शौहरत की कीमत उन्हें अपनी पढ़ाई से समझौता कर चुकानी पड़ रही थी. खुद दीपिका पादुकोण ने एक बार एक फंक्शन में ये बात कही. उन्होंने कहा कि वो चाहती थीं कि जैसे तैसे कोई कोर्स या डिग्री कर लें लेकिन उन्हें इसका समय ही नहीं मिल पाया.

 

 

 

https://www.instagram.com/reel/CoALPv4MuDY/?utm_source=ig_web_copy_link

 

 

 

 

दीपिका पादुकोण ने बताया जिंदगी का यह सच

 

दीपिका पादुकोण ने इस वीडियो में ये भी बताया कि जैसे तैसे बारहवीं की परीक्षा देने के बाद उन्होंने आगे की पढ़ाई करने के अलग-अलग ऑप्शन भी तलाशे. उन्होंने डिस्टेंस एजुकेशन से भी पढ़ने की कोशिश की. लेकिन कामयाब नहीं हो सकीं. इतना कहते-कहते अचानक दीपिका पादुकोण रुक जाती हैं. उनके इस वीडियो पर फैन्स के रिएक्शन मिले जुले हैं. कुछ फैन्स का कहना है कि वो जिस मुकाम पर हैं वहां अब एजुकेशन मायने नहीं रखतीं. जबकि कुछ फैन्स का कहना है कि चाहत हो तो सब संभव हो सकता था.

error: Content is protected !!