अभिनेता सोनू सूद ने कर दिया ऐलान! राजनीति में जाने का खोला पत्ता, कह दी ये बड़ी बात…

फिल्म अभिनेता सोनू सूद एमटीवी रोडीज सीजन 19 के साथ टीवी शो होस्ट करते नजर आएंगे। पिछले दिनों शो का प्रोमो रिलीज किया और शो का नया सीजन कर्म या कांड लोगों के साथ दर्शकों को एंटरटेन करेगा। शो के सिलसिले में इंदौर आए सोनू सूद ने बताया कि एमटीवी रोडीज हमेशा से दर्शकों के लिए कुछ नया, रोमांचक और एंटरटेनिंग थीम लेकर आता है। इस बार की कर्म या कांड की थीम दर्शकों के लिए ज्यादा रोमांचकारी होने वाला है। शो के लिए इंदौर में भी ऑडिशन शुरू हुए।



अभिनेता सोनू सूद ने राजनीति को लेकर कही ये बात
अभिनेता सोनू सूद ने कहा कि लोगों के लिए अच्छा काम करने के लिए राजनीति में आना ज़रूरी नहीं है। बिना राजनीति में आए भी समाज सेवा का काम किया जा सकता है। सोनू सूद ने फ़िल्मी दुनिया को राजनीती की दुनिया से बेहतर बताया है। उन्होंने कहा कि ऐसे काम अपने आप हो जाते हैं। साथ ही कहा कि आगे ज़िन्दगी में क्या होगा ये ना तुम जनों ना हम।

Actor Sonu Sood will enter politics!: आपको बता दें कि सुपर एक्टर सोनू सूद एमटीवी रोडीज के नए सीजन के साथ टीवी शो में वापसी कर रहे हैं। दिल्ली, चंडीगढ़ में ऑडिशन हो चुके हैं और अब इंदौर के बाद पुणे में ऑडिशन होंगे। शो को लेकर एक्टर सोनू सूद मीडिया से रूबरू हुए। उन्होंने बताया कि इस सीजन में ज्यादा रोमांच होगा साथ ही इस सीजन में रहस्यमय दृश्य भी दर्शकों को रोमांचित करेंगे। इसमें सोनू सूद कर्म के साथ और कांड की तरफ प्रिंस, गौतम और रिया नजर आएंगे।

आगामी सीजन को लेकर उत्साहित सोनू सूद ने बताया कि पहले उन्हें लगता था कि वे इस शो के लिए फिट नहीं है क्योंकि इसमें लड़ाई, झगड़े, विवाद होते हैं। लेकिन बाद में उन्हें शो के थीम के बारे में पता चला और अब वे इस शो को काफी पसंद करते हैं। उन्होंने बताया कि इस सीजन में कई खतरनाक टास्क भी देखने को मिलेंगे हैं।

मीडिया से चर्चा में अपनी अप​कमिंग फिल्म के बारे में बताया
सोनू ने मीडिया से चर्चा में बताया कि एमटीवी रोडीज को फैमिली शो बनाने के लिए इसमें कुछ परिवर्तन भी किए गए हैं। इसकी थीम से लेकर एक्टर्स और रोडीज के लिए नए इंस्ट्रक्शंस भी शो मेकर्स ने लागू किए हैं। पहले की तुलना में इसे ज्यादा रोचक और एंटरटेनिंग बनाया गया है और इस वजह से इसे काफी लोग पसंद करते हैं। सोनू ने नई फिल्म फतेह के बारे में भी बताया यह साइबर क्राइम पर आधारित फिल्म है। इसकी शूटिंग जारी है और इस वर्ष के अंत में यह फिल्म रिलीज होगी.

अभिनेता सोनू सूद ने अपने पुराने रिश्तों को याद किया
इसी कड़ी में कोरोना लॉकडाउन में लाखों गरीबों की मदद कर उन्हें अपने घर तक पहुंचाने वाले फिल्म एक्टर अभिनेता सोनू सूद असल जिंदगी में भी हीरो साबित हुए। सामाजिक कामों में उनकी लगातार सक्रियता देखकर अटकलें लगाई जाती हैं कि वे राजनीति में आ सकते हैं लेकिन सोनू सूद ने इन अटकलों को फिलहाल विराम लगाते हुए कहा कि अभिनय के क्षेत्र में रहकर भी जनसेवा की जा सकती है। भविष्य में यदि कोई संभावना बनती है तो उस समय सोचा जाएगा। सोनू सूद ने इंदौर से अपने पुराने रिश्तों को याद किया।

error: Content is protected !!