बड़ी खबर : कांग्रेस विधायक पर धोखाधड़ी के मामले में FIR दर्ज, जानिए क्या है पूरा मामला…

भोपाल. छतरपुर से कांग्रेस विधायक आलोक चतुर्वेदी पर धोखाधड़ी का केस दर्ज किया गया है। FIR नोएडा में हुई है। आकाश शर्मा ने रिपोर्ट दर्ज कराते हुए कहा कि चतुर्वेदी ने कम दाम में बिल्डिंग मटेरियल देने का वादा किया था। 50 लाख रुपए लेने के बाद भी मटेरियल सप्लाई नहीं किया। आकाश इंफ्रास्ट्रक्चर कंपनी के मालिक आकाश शर्मा ने बताया कि विधायक आलोक चतुर्वेदी ने 50 लाख रुपए 2019 में लिए थे। वे खजुराहो मिनरल्स के मैनेजिंग डायरेक्टर हैं। उन्होंने कहा कि खजुराहो मिनरल्स के अकाउंट में रकम डाली थी। विधायक ने मुझसे कहा था- मार्केट से सस्ती दर पर मटेरियल उपलब्ध करा दूंगा, लेकिन आज तक मटेरियल नहीं मिला। जब मैंने पैसे मांगे, तो जान से मारने की धमकी दी। थाना जेवर नोएडा में केस कराया है।



जानकारी के मुताबिक मंगरोली, जेवर, ग्रेटर नोएडा, उत्तर प्रदेश के रहने वाले आकाश शर्मा 35 साल आकाश इंफ्रास्ट्रक्चर नाम की कंपनी चलाते हैं। आकाश 2012 से बिल्डिंग मटेरियल का सामान व सड़क के निर्माण में लगने वाली सामग्री पहुंचाने का काम करते हैं। आकाश ने छतरपुर से कांग्रेस विधायक आलोक चतुर्वेदी उर्फ पज्जन भइया समेत डायरेक्टर यशपाल सिंह परमार, कैलाश परमार, नितीश चतुर्वेदी, निखिल चतुर्वेदी, अजय पाल सिंह परमार के खिलाफ ग्रेटर नोएडा में धोखाधड़ी का केस दर्ज कराया है।

आकाश ने बताया कि 19 फरवरी 2019 को पीएनसी इन्फ्राटेक लिमिडेट से टूटे हुए पत्थर की सप्लाई करने का ऑर्डर मिला। जिसका इस्तेमाल पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे में होना था। इसके चलते उनकी मुलाकात आलोक चतुर्वेदी से हुई। आलोक चतुर्वेदी ने मार्केट रेट से सस्ते दाम पर मटेरियल दिलाने की बात कही। जिसके लिए विधायक ने 15 जून 2019 को 50 लाख रुपए लिए थे। मटेरियल उपलब्ध नहीं कराए। जब सामान के बारे में पूछता, तो कोई न कोई बहाना बनाकर टाल देते या अगले काम में दिलवाने की बात कहते। इस पर फरियादी ने पैसे वापस मांगे, तो उसे जान से मारने की धमकी दी। इसके बाद फरियादी आकाश ने विधायक के खिलाफ धोखाधड़ी का केस दर्ज कराया।

error: Content is protected !!