Rashmika Mandanna Fitness: मिल गया रश्मिका मंदाना की टोन्ड बॉडी का ‘राज’, खुद को इन तरीकों से रखती हैं फिट, आप भी जानिए क्या है राज…

साउथ सिनेमा में हिट रश्मिका मंदाना को अब हिन्दी भाषी लोग भी अच्छे से जानते हैं. फिल्म पुष्षा के बाद उनकी पॉपुलैरिटी काफी बढ़ गई है और पॉपुलैरिटी बढ़ने के साथ-साथ उनकी फैन फॉलोइंग भी अब आसमान छू रही है. पुष्षा फिल्म के हिट होने के बाद इसकी ‘श्रीवल्ली’ को अब हर कोई जानने लगा है. उनके इस कैरेक्टर को लोगों ने खूब पंसद किया था. जल्द ही वह इसके पार्ट-2 में भी नजर आ सकती हैं.



 

 

 

 

फिल्मों और एक्टिंग के अलावा भी एक वजह है, जिसके चलते रश्मिका हमेशा चर्चा का मुद्दा बनी रहती हैं और वो वजह उनकी फिटनेस है. रश्मिका वर्कआउट के साथ-साथ अपनी हेल्दी डाइट का भी खास ख्याल रखती हैं.

 

 

 

 

रश्मिका सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. उनके सोशल मीडिया हैंडल पर वर्कआउट के कई वीडियोज़ और फोटोज़ देखे जा सकते हैं. वह अक्सर ही इन्हें शेयर करती रहती हैं.

 

 

रश्मिका के फिटनेस रूटीन में स्किपिंग, डांसिंग, स्विमिंग, किक बॉक्सिंग, फास्ट वॉकिंग शामिल हैं. इसके अलावा वह खुद को फिट रखने के लिए योगा का भी सहारा लेती हैं.

 

 

साउथ एक्ट्रेस एक्सरसाइज की शुरुआत से पहले वार्मअप करती हैं. इस दौरान वह स्ट्रेचिंग और फुल बॉडी फोम रोल जरूर करती हैं. इसके बाद ही वह आगे की एक्सरसाइज शुरू करती हैं.

 

 

 

रश्मिका जिम में वेटलिफ्टिंग भी करती हैं, ताकि उनकी मसल्स स्ट्रॉन्ग हो सकें. इसके अलावा कार्डियो करना भी वह कभी नहीं भूलती हैं. रश्मिका का जोर एक्टिवेशन एक्सरसाइज पर भी रहता है. फ्लैट बेंच, बॉल स्लैम और फिर मल्टी जॉइंट प्राइमरी इसका ही हिस्सा हैं.

 

 

 

डंबल के साथ हाथ आजमाने के अलावा रश्मिका चिन-अप एक्सरसाइज भी करती हैं. यही वजह है कि उनकी मुस्कान इतनी दिलकश है. अगर आपको भी रश्मिका की तरह फिट रहना है, तो आप भी उनके फिटनेस रूटीन को फॉलो करना होगा.

error: Content is protected !!