शक्तिमान’ का ये पॉपुलर एक्टर काम के लिए दर-दर भटकने को मजबूर, 49 साल की उम्र में रोजी-रोटी हुई मुश्किल

नई दिल्ली. अपनी कद-काठी के लिए अलग पहचान पाने वाले पॉपुलर एक्टर केके गोस्वामी लंबे वक्त बाद एक बार फिर चर्चा बटोर रहे हैं। कुछ दिनों पहले कार एक्सीडेंट को लेकर वो खबरों में आए थे। अब एक्टर ने एक इंटरव्यू में काम न मिलने और आर्थिक तंगी से जूझने की बात कही है।



इन पॉपुलर शो का रहे हिस्सा
90 के दशक में बच्चों के लिए केके गोस्वामी एक पॉपुलर फेस थे। उन्होंने शक्तिमान, शाका लाका बूम बूम और शशश…कोई है जैसे कई बड़े टीवी शो किए। एक्टर का आखिरी हिट शो साल 2013 में आई वेब सीरीज गुटर गू था। इसके बाद वो एक-दुक्का रोल में नजर आए।

अच्छे काम के बावजूद काम मिलना मुश्किल

केके गोस्वामी ने हिंदुस्तान टाइम्स को दिए इंटरव्यू में काम न मिलने की परेशानी को शेयर किया। उन्होंने कहा, “मुझे ये बात परेशान करती है कि कई सारे आइकोनिक शो करने के बावजूद आज मुझे अच्छा काम नहीं मिल रहा है। कभी सोचा नहीं था कि मेरे पास शो ही नहीं होंगे। मैं अच्छे शो का इंतजार कर रहा हूं।”

एकता कपूर से मिल एक्टर
एक्टर ने बातचीत में ये भी बताया कि फिलहाल वो कुछे प्रोजेक्ट्स में काम कर रहे हैं, लेकिन ये बस गुजारा करने के लिए है। उन्होंने ये भी बताया कि काम के लिए वो कास्टिंग डायरेक्टर्स के साथ टच में भी हैं और कुछ समय पहले एकता कपूर से भी मिलने गए थे।

काम की तलाश में केके
केके गोस्वामी ने कहा, “मैं हाल ही में एकता जी से मिला। मैंने उन्हें बताया कि मेरे पास काम नहीं है। मैंने उनसे पूछा कि क्या वो मुझे पहचानती हैं। उन्होंने अपने एक मैनेजर से मेरा नंबर लेने के लिए भी कहा।”

कार हादसे से बाल-बाल बचे एक्टर
केके गोस्वामी कुछ दिनों पहले अपने साथ हुए हादसे की वजह से अचानक खबरों में आ गए थे। एक्टर की कार में अचानक आग लग गई थी और उस वक्त उनका 21 साल का बेटा नवदीप गोस्वामी कार चला रहा था। इस दुर्घटना में दोनों बच गए और एक बड़ा हादसा होने से टल गया। हालांकि, कार को लेकर हुआ नुकसान उन्हें उठाना पड़ा।

error: Content is protected !!