पिकनिक मनाने गये थे दो युवक नदी में डूबे, नहाने के दौरान हुआ ये हादसा

बालाघाट. जिले के लांजी थाना क्षेत्र के गांगजी राजा मंदिर आस्था के साथ ही पर्यटन स्थल के रूप में प्रसिद्ध है। जहां रविवार को कुछ युवक पिकनिक मनाने गये थे। इनमें दो युवक सोननदी में नहाने उतरे और डूब गए। जिनका शव आज पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद बरामद कर लिया है।



गांगजी राजा गये दो युवको के लापता होने की खबर 16 अप्रैल को शाम करीब 5 से 6 बजे के मध्य प्राप्त हुई। इस सबंध में प्राप्त जानकारी के अनुसार ईटोरा निवासी ज्ञानेश घोरमारे उम्र 19 वर्ष, अजय घोरमारे उम्र 22 वर्ष अपने साथियों के साथ रविवार को गांगजी राजा गये हुये थे। सभी लोगो ने गांगजी राजा में पूजन अर्चन कर खाना खाकर बैठे थे तभी तकरीबन 1 से 2 बजे के मध्य ज्ञानेश घोरमारे और अजय घोरमारे ने अन्य साथियों से कहा कि हम लोग घूमकर आते है, साथियों के द्वारा दोनो को बोला गया अभी खाना खाये है थोडी देर आराम करने के पश्चात चलते है।

दोनो नदी की ओर निकल गये, लेकिन शाम होने तक दोनो ही युवक वापस नही लोटे तब अन्य साथी दोनो ढूंढते हुये सोननदी के समीप पंहुचेत्र। तब उन्होने देखा कि नदी के बीच स्थल पर एक पत्थर में दोनो युवको के कपड़े और मोबाईल रखे हुये पाये गये। संदेह व्यक्त किया गया कि दोनो ही युवक नदी मे ये होंगे एवं डूब गये है। जिस पर युवकों के परिजनों को खबर की गई, परिजन अन्य ग्राम के ग्रामीणो के साथ गांगजी राजा उस स्थल पर पंहुचे जहां पर दोनो युवको के कपड़े मोबाईल अन्य सामग्री थी लेकिन नदी सहित अन्य जगहो मे तलाशी करने के बाद भी युवको का पता नही चल पाया, जिनका शव नदी से बरामद किया गया है।

error: Content is protected !!