JanjgirChampa Accident Death : बाइक और स्कूटी में हुई जोरदार टक्कर, बाइक सवार 1 युवक की मौत, स्कूटी सवार युवती और बाइक में सवार युवक गम्भीर रूप से घायल, दोनों बिलासपुर रेफर

जांजगीर-चाम्पा. पामगढ़ थाना क्षेत्र के भदरा गांव में बाइक और स्कूटी में जोरदार टक्कर हो गई. बाइक सवार 1 युवक की मौत हो गई है, वहीं दूसरा शख्स भी घायल हुआ है. स्कूटी सवार युवती को भी गंभीर चोट आई है. पामगढ़ अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद दोनों घायलों को बिलासपुर रेफर कर दिया गया है. मामले में पुलिस ने कुटरा गांव निवासी 20 वर्षीय मृतक युवक सागर कश्यप के शव को पंचनामा कार्रवाई कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.



मिली जानकारी के अनुसार, मुड़पार की रहने वाली स्कूटी सवार युवती अपूर्वा खांडेकर, पामगढ़ की तरफ जा रही थी. इसी दौरान कुटरा के रहने वाले बाइक सवार दो युवक सागर कश्यप और चुड़ामणि सामने से आ रहे थे. इस बीच बाइक और स्कूटी में जोरदार टक्कर हो गई. इससे बाइक सवार युवक सागर कश्यप की मौत हो गई है.

दूसरा युवक, चुड़ामणि को चोट आई है, वहीं स्कूटी सवार युवती अपूर्वा खांडेकर को भी गंभीर चोट आई है. दोनों घायलों को बिलासपुर रेफर कर दिया गया है. पुलिस ने पंचनामा कार्रवाई कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. आगे की जांच की जा रही है.

error: Content is protected !!