पामगढ़ में छत्तीसगढ़ मीडिया एसोसिएशन की जिला स्तरीय मासिक बैठक संपन्न, संगठन के कार्यों से प्रभावित होकर जिले के छह पत्रकारों ने सदस्यता ली

पामगढ़. प्रदेश भर के पत्रकारों का महासंघ छत्तीसगढ़ मीडिया एसोसिएशन के प्रदेश अध्यक्ष नंदकुमार बघेल एवं प्रदेश महा सचिव अखिलेश रात्रे के दिशा निर्देश मे जांजगीर जिले से छत्तीसगढ़ मीडिया एसोसिएशन की मासिक बैठक जिला अध्यक्ष नवीन जांगड़े की अध्यक्षता में स्थानीय विश्राम गृह पामगढ़ में संपन्न हुई।



जिसमें संगठन को आगे ले जाने एवं जिसमें एसोसिएशन के मुख्य उद्देश्यों उनके हितों व लक्ष्यों की प्राप्ति के साथ जनहित के मुद्दे आदि विषयों पर मुख्य रुप से चर्चा किया गया। जिसमें पत्रकारिता के मूल्यों व दायित्व पर विशेष जोर दिया गया इस अवसर पर जांजगीर जिला के विभिन्न ब्लाकों से आए पत्रकार एक दुसरे से मुखातिब हुए और अपने क्षेत्र के विशेष समस्याओं को साझा कर समाधान का मार्ग प्रशस्त किया। साथ ही विभिन्न कार्यों के विषयों पर चर्चा की गई ।संगठन के कार्यों से प्रभावित होकर जिले के छः पत्रकारों ने सदस्यता ली.

बैठक में मुख्य रूप से नवीन जांगड़े जिलाध्यक्ष जांजगीर चांपा, शनि सूर्यवंशी जिला महासचिव जांजगीर चांपा, पंकज टांडे जिला उपाध्यक्ष ,शैलेंद्र बंजारे जिला उपाध्यक्ष , इंद्र मोहन शर्मा जिला सलाहकार , होरिल सायटोंडे ब्लॉक उपाध्यक्ष पामगढ़, अमेश जांगड़े ब्लॉक उपाध्यक्ष पामगढ़ , पंकज कुर्रे ब्लॉक महासचिव पामगढ़, महेंद्र जाहीरे सदस्य ब्लॉक पामगढ़ सहित संगठन के अन्य पदाधिकारी एवं सदस्यगण उपस्थित रहे।

error: Content is protected !!