Anupama: गुरुमां याद्दाश्त आएगी वापस, अनुज को बताएगी अपना बेटा! अपकमिंग प्रोमो देख अनुपमा नहीं फैंस को भी लगेगा झटका

नई दिल्ली: अनुपमा सीरियल अपडेट या अनुपमा एपिसोड अपडेट का फैंस बेसब्री से इंतजार करते हैं. वहीं इन दिनों चल रहे अनुपमा के लेटेस्ट ट्रैक में क्या आगे होगा यह भी उन्हें जानने की दिलचस्पी रहती है. लेकिन आने वाला एपिसोड काफी एंटरटेनिंग होने वाला है. जब गुरुमां मालती देवी की याद्दाश्त वापस आएगी और अनुपमा को पहचान लेंगी. लेकिन इसके साथ दर्शकों को शॉक तब लगेगा जब वह अनुपमा के पति अनुज कपाड़िया को गुरुमां मालती देवी अपना बेटा बताती नजर आएंगे.



अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि अनुपमा, मालती देवी को अपने घुंघरू दिखाएगी, जिस देखकर उन्हें पुराने दिनों की याद आएगी और वह अनुपमा को पहचान लेगी. इसके बाद अनुपमा, मालती देवी से उनके बेटे की फोटो दिखाकर पूछेगी कि वह कहां है? इस पर गुरुमां कहेगी कि वह मेरा बेटा है और रोएंगी. दूसरी तरफ अनुज प्रोमो में शॉक़्ड नजर आता है. वहीं इस प्रोमो को देख कई दर्शक अंदाजा लगा रहे हैं कि मालती देवी ही अनुज की मां हैं.

लेटेस्ट ट्रैक की बात करें तो बा लीला ने काव्या को माफ करने का फैसला लिया है. जबकि पाखी अपनी शादीशुदा जिंदगी को एक बार फिर संवारने की कोशिश कर रही है. जबकि रोमिल को परिवार के करीब लाने की कोशिश करती हुई दिख रही है, जिसमें अनुपमा उसका साथ देख रही है. वहीं दूसरी तरफ अनुपमा, गुरुमां को लेकर परेशान है और अनुज के साथ मिलकर उनके बेटे को ढूंढने की कोशिश करती हुई नजर आ रही हैं.

error: Content is protected !!