KBC 15: सवालों का जवाब देते-देते अमिताभ बच्चन को इम्प्रेस करने तक, इस कंटेस्टेंट को मिला डिनर डेट का ऑफर

अमिताभ बच्चन द्वारा होस्ट किए जाने वाले ‘कौन बनेगा करोड़पति 15’ में देश के अलग-अलग कोने से लोग आते हैं और बिग बी के सामने अपने मन की बात कहते हैं। कहने को तो अमिताभ बच्चन की उम्र हो चली है, लेकिन उनके चाहने वालों की अब भी कमी नहीं है। हॉटसीट पर बैठे कंटेस्टेंट्स अक्सर उनके सामने अपने दिल की बात करते नजर आते हैं। इस बार भी अमिताभ बच्चन के साथ कुछ ऐसा ही हुआ।



अमिताभ बच्चन के सामने बैठे कंटेस्टेंट अक्सर उन्हें ये बताते हैं वह उनके कितने बड़े फैन रहे हैं और उनकी कितनी फिल्में देख ली हैं। इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ। तेजिंदर कौर नाम की कंटेस्टेंट को इस बार हॉटसीट पर बैठने का मौका मिला। उन्होंने कुछ सवालों के सही जवाब देने के बाद बिग बी से अपने दिल की बात कही। तेजिंदर ने बताया कि वह राज कपूर की बहुत बड़ी फैन रही हैं।

अमिताभ ने साफ किया कंटेस्टेंट का चश्मा
दरअसल, अमिताभ बच्चन ने तेजिंदर कौर का चश्मा साफ किया और उन्हें पहनाने उनके पास आ गए। तेजिंदर ये सब देख शर्मा गयीं। उन्होंने कहा

”आप अचानक से मेरे इतने पास आ गए, तो मेरी लिए हार्टबीट को रोकना मुश्किल हो गया था। जैसे राज कपूर मेरे बचपन के क्रश हैं। अब जवानी में तो मैंने आपको ही देखा है न।”

Hot seat se Ab ke saath dinner date tak! Kisne banayi AB ke dil mein ek khaas jagah? Dekhiye #KaunBanegaCrorepati Somvaar-Shukravaar raat 9 baje sirf #SonyEntertainmentTelevision par. #KBC15#KaunBanegaCrorepati#KBCOnSonyTV#KBCOnSonyEntertainmentTelevision#NewBeginnin pic.twitter.com/Z8FulRCifc— sonytv (@SonyTV)

डिनर डेट का मिला मौका
इतना सुनत ही अमिताभ बच्चन भी शर्मा जाते हैं। वह तेजिंदर से कहते हैं ”तुस्सी बड़े क्यूट हो। आपको हम ले जाएंगे खाना खिलाने बाहर कहीं।”

‘सुपर संदूक’ में सभी सवालों का दिया जवाब
तेजिंदर ‘केबीसी 15’ की पहली कंटेस्टेंट बन गयी हैं, जिन्होंने सुपर संदूक के सभी 10 सवालों के सही जवाब दिए। यह देखना दिलचस्प होगा कि वह एक करोड़ जीतने वाली अगली कंटेस्टेंट बन पाएंगी या नहीं। ‘केबीसी 15’ में उत्तर प्रदेश के जसनिल कुमार ने एक करोड़ की धनराशि जीती है।

error: Content is protected !!