ब्रिलियंट पब्लिक स्कूल बनारी, जांजगीर में गरबा उत्सव आयोजित

ब्रिलियंट पब्लिक स्कूल, बनारी, जाँजगीर में संस्था के संचालक आलोक अग्रवाल एवं प्राचार्य श्रीमती सोनाली सिंह के निर्देशन में गरबा उत्सव आयोजित की गई। गरबा उत्सव में विद्यालय के विद्यार्थियों, अभिभावकों, शिक्षक-शिक्षिकाओं ने उत्साह एवं उमंग के साथ हिस्सा लिया। कार्यक्रम की शुरूआत माँ दुर्गा के तैल्य चित्र पर पुष्प माला अर्पित तथा दीप प्रज्ज्वलन के साथ किया गया। पूजा के पश्चात् संस्था की प्राचार्या ने कार्यक्रम को शुरूआत करने की आज्ञा दी। इस उत्सव में मुख्य अतिथि के रूप में श्रीमती यशु सोनी (श्रीमती छत्तीसगढ़), गजराज दास महंत (हास्य कवि) व जजेस के रूप में श्रीमती प्राची पांडेय एवं प्रियंवदा गौरहा रही तथा विशिष्ट अतिथि के रूप में श्रीमती प्रियंका अग्रवाल सचिव लीगल प्रकोष्ठ व मुख्य न्यायिक अधिकारी सर्वविजय अग्रवाल रहे.



गरबा उत्सव में मुख्य रूप से आकर्षण का केन्द्र प्रतिभागियों के लिये गरबा क्वीन, सर्वश्रेष्ठ परिधान, सर्वश्रेष्ठ गरबा नृत्य, सबसे रोमांचक समूह की श्रेणियाँ रखी गई। इन श्रेणियों में विजयी प्रतिभागियों को आकर्षक ईनाम देकर सम्मानित किया गया। ईनाम पाकर प्रतिभागी प्रफुल्लित हो उठे। गरबा उत्सव के कार्यक्रम में समस्त प्रतिभागियों ने उत्साह दिखाते हुए मनमोहक नृत्य प्रस्तुत किया। पूरा ब्रिलियंट प्रागंण माँ दुर्गा की अराधना एवं गरबा उत्सव की ध्वनि से गुंजित हो उठा। इस कार्यक्रम में भिन्न-भिन्न प्रकार के फूड स्टॉल की व्यवस्था की गई थी। कार्यक्रम के अंत में आये हुए समस्त अतिथियों को प्रतीक चिन्ह एवं उपहार के द्वारा सम्मानित किया गया।

कार्यक्रम को सफल बनाने हेतु आयोजक के रूप में मुकेश शर्मा, निलेश अग्रवाल सतीष बुक डिपो, जांजगीर, ज्ञानेश तिवारी, नरेश अग्रवाल गजानंद मेडिकल, जांजगीर ने अपना सहयोग प्रदान किया। संस्था की प्राचार्य द्वारा इस कार्यक्रम के सफल आयोजन के लिए धन्यवाद ज्ञापित किया गया। इस कार्यक्रम के सफल संचालन में संस्था के समस्त शिक्षक-शिक्षिकाओं, एडमिन कर्मचारियों तथा ग्राउन्ड लेवल स्टाफ का महत्वपूर्ण योगदान रहा।

error: Content is protected !!