न श्रेया घोषाल, न सुनिधि चौहान, ये हैं इंडिया की सबसे अमीर फीमेल सिंगर, करोड़ों में नहीं अरबों में है नेट वर्थ! जानिए..

नई दिल्ली: बॉलीवुड सिंगर्स का स्टारडम किसी एक्टर से कम नहीं है. वे युवाओं के बीच काफी मशहूर हैं. कॉलेज फेस्ट हो या कोई म्यूजिक कॉन्सर्ट, श्रेया घोषाल, सुनिधि चौहान (Sunidhi Chauhan) और नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) जैसी गायिकाओं की आवाज पर युवा नाच उठते हैं. इसलिए, उन्हें शोहरत के साथ दौलत भी खूब मिलती है. बॉलीवुड की युवा सिंगर तुलसी कुमार (Tulsi Kumar) नेट वर्थ के मामले में म्यूजिक इंडस्ट्री की बाकी गायिकाओं पर भारी पड़ती हैं.



 

 

 

 

तुलसी कुमार का बॉलीवुड कनेक्शन काफी मजबूत है. वे एक रईस गायिका होने के अलावा मशहूर फिल्म निर्माता भूषण कुमार की बहन हैं. वे दिवंगत सिंगर गुलशन कुमार की बेटी हैं. उनकी बहन खुशाली कुमार एक एक्ट्रेस हैं. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, तुलसी कुमार की नेट वर्थ करीब 2 अरब रुपये (200 करोड़) बताई जाती है, जो श्रेया घोषाल और सुनिधि चौहान की कुल संपत्ति की तुलना काफी ज्यादा है.

 

 

 

तुलसी कुमार ने साल 2009 में एल्बम ‘लव हो जाए’ से डेब्यू किया था. वे कई फिल्मों के गाने गा चुकी हैं, जिनमें पाठशाला का ‘मुझे तेरी’, ‘बिल्लू’ का ‘लव मेरा हिट’ और ‘वन्स अपोन ए टाइम इन मुंबई’ का गान ‘तुम जो आए’ शामिल है. 37 साल की सिंगर ने हितेश रल्हन से 2015 में शादी की थी.

 

 

 

अगर अन्य टॉप सिंगर की नेट वर्थ की बात करें, तो श्रेया घोषाल 185 करोड़ के साथ दूसरे, सुनिधि चौहान 100 करोड़ के नेट वर्थ के साथ तीसरे और आशा भोसले 80 करोड़ रुपये की संपत्ति के साथ चौथे स्थान पर हैं.

 

 

अलका याग्निक, नेहा कक्कड़ और नीति मोहन भी नेट वर्थ के मामले में टॉप फीमेल सिंगर्स की लिस्ट में शामिल हैं.

error: Content is protected !!