पहली ही फिल्म में विलेन बन छाईं, दूसरी मूवी से रानी मुखर्जी-अमीषा पटेल को दी पटखनी, पहचाना?

नई दिल्ली: रानी मुखर्जी की साल 2002 में आई ‘साथिया’ हिट रही थी, वहीं अमीषा पटेल की ‘हमराज’ काफी चर्चा के बावजूद एवरेज रही थी. इन दोनों स्टार एक्ट्रेस के बीच एक नई एक्ट्रेस ने अपनी दूसरी ही फिल्म से सबको दीवाना बना दिया था. हम बिपाशा बसु और उनकी फिल्म ‘राज’ की बात कर रहे हैं, जो ब्लॉकबस्टर रही थी.



 

 

 

बॉक्स ऑफिस इंडिया की रिपोर्ट के अनुसार, बिपाशा की ‘राज’ ब्लॉकबस्टर है, जिसे बजट और कलेक्शन के अनुपात को देखते हुए यह तमगा मिला था. फिल्म ने लगभग 21.5 करोड़ रुपये कमाए थे, जबकि रानी मुखर्जी की ‘साथिया’ का कलेक्शन 15.25 करोड़ था. अमीषा पटेल की फिल्म ‘हमराज’ 16.59 करोड़ कमाने के बावजूद एवरेज रही थी.

 

 

 

 

बिपाशा ने अपने करियर की दूसरी फिल्म ‘राज’ में कमाल का अभिनय किया था और सबकी चहेती बन गई थीं. बिपाशा बसु आजकल सोशल मीडिया पर सक्रिय हैं. उन्होंने बुधवार को अपनी बहन विजेता बसु के बर्थडे पर उनके साथ अपनी थ्रोबैक तस्वीरें शेयर करते हुए प्यारा नोट शेयर किया. पहली तस्वीर बिपाशा के बचपन की है, जिसमें वे अपनी गोद में बहन को लिए हुए हैं, जबकि दूसरी तस्वीर नई है.

 

 

 

 

बिपाशा से तस्वीरों के साथ दिए कैप्शन में लिखा है, ‘मेरी पहली डॉल. जन्मदिन मुबारक हो प्यारी. तुम्हें बहुत प्यार करती हूं. शानदार जन्मदिन की शुभकामनाएं. आपको मिस करती हूं. तुमसे जल्दी मिलूंगी और फिर हम जश्न मनाएंगे. तुम देवी की तरह पोज देती थीं.’ बता दें कि देवी बिपाशा बसु की बेटी का नाम है, जिनका जन्म कुछ वक्त पहले ही हुआ है.

 

 

 

 

बिपाशा बसु सोशल मीडिया पर अक्सर अपनी बेटी की तस्वीरें पोस्ट करती हैं. उन्होंने हाल में अपनी बेटी के नए बैड की झलक दिखाई थी. एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर फोटो तस्वीर साझा की थी, जिसमें देवी अपने पिता की गोद में सोती दिखी.

 

 

 

बिपाशा और करण ने अपनी पहली बेटी का स्वागत पिछले साल 12 नवंबर को किया था. एक्ट्रेस ने नेहा धूपिया के साथ इंस्टाग्राम लाइव पर आकर खुलासा किया था कि उनकी बेटी देवी दिल में दो छेदों के साथ जन्मी थीं. वे जब सिर्फ 3 महीने की थीं, तब उनकी सर्जरी हुई थी. बिपाशा पति के साथ बेटी के जन्म का जश्न मनाना चाहती थीं, लेकिन वे बेटी की शारीरिक दिक्कत के कारण शांत पड़ गए थे.

 

 

 

बिपाशा बसु ने साल 2001 की फिल्म ‘अजनबी’ से डेब्यू किया था, जिसमें अक्षय कुमार उनके अपोजिट नजर आए थे. फिल्म में उनके निगेटिव रोल को काफी सराहा गया था. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, उन्हें फिल्मफेयर का बेस्ट फीमेल डेब्यू का अवॉर्ड मिला था.

error: Content is protected !!