Press "Enter" to skip to content

Saif-Amrita Divorce: जब तलाक में अमृता सिंह ने मांग ली थी इतनी मोटी रकम, किस्तों में चुकाए थे नवाब फैमिली के बेटे सैफ अली खान ने पैसे!

सैफ अली खान ने अपना एक्टिंग करियर साल 1993 में फिल्म ‘परम्परा’ से शुरू किया था. लेकिन जब सैफ की बॉलीवुड में एंट्री हुई थी तो अमृता एक टॉप एक्ट्रेस बन चुकी थीं. लेकिन जब दोनों की मुलाकात हुई थी तो पहली बार में दोनों एक-दूसरे पर दिल हार बैठे थे.



 

 

 

फिर कुछ वक्त की डेटिंग के बाद सैफ और अमृता ने साल 1991 में शादी रचा ली. शादी के बाद कपल दो बच्चों सारा अली खान और इब्राहिम अली खान के पेरेंट्स बने. लेकिन फिर इनके रिश्ते में मनमुटाव होने लगा और ये कपल साल 2004 में तलाक लेकर अलग हो गया था.

इसे भी पढ़े -  पूनम से शादी के बाद रिश्ते में पड़े थे शत्रुघ्न सिन्हा! 7 साल चलाया टॉप एक्ट्रेस संग अफेयर, बेटी की शक्ल पर होता है विवाद

 

 

 

लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी कि अमृता से अलग होने के लिए सैफ अली खान को भारी भरकम रकम चुकानी पड़ी थी और एक्ट्रेस को सैफ ने ये पैसे किस्तों में दिए थे.

 

 

 

इस बात का खुलासा खुद एक इंटरव्यू में सैफ अली खान ने किया था. उन्होंने बताया था कि अमृता ने मुझसे तलाक के बदले 5 करोड़ रुपए की मांग की थी.

 

लेकिन उस वक्त सैफ अली खान के पास ज्यादा काम नहीं था और उनकी आर्थिक स्थिति भी ठीक नहीं थी इसलिए उन्होंने अमृता को पहले 2.5 करोड़ रुपए ही दिए और बाकी के पैसे किस्तों में चुकाए थे.

इसे भी पढ़े -  प्रेम चोपड़ा ने अपनी शादी पर इस एक्टर से दिलवाया था पहरा, बोले- `कोई महिला अंदर आए तो...`

 

खबरों के अनुसारा इन पैसों के अलावा सैफ अली खान ने अमृता को हर महीने 1 लाख रुपए देने का भी वादा किया था. ऐसा उन्होंने तब तक किया. जब तक उनका बेटा इब्राहम 18 साल के नहीं हुए थे.

 

वर्कफ्रंट की बात करें तो सैफ अली खान को आखिरी बार प्रभास और कृति सेनन के साथ फिल्म ‘आदिपुरुष’ में देखा गया था. जिसमें वो रावण के रोल में दिखे थे.

Related posts:

इसे भी पढ़े -  अनुपमा फेम Rupali Ganguly को मिला अवार्ड, साड़ी में एक्ट्रेस का दिखा खूबसूरत अंदाज
Mission News Theme by Compete Themes.
error: Content is protected !!