नेशनल अवॉर्ड से वायरल हुई अब तक की सबसे बेहतरीन तस्वीर..आलिया-कृति, वहीदा रहमान के साथ एक ही फ्रेम में आईं नजर…

17 अक्टूबर को दिल्ली के विज्ञान भवन में 69वें नेशनल फिल्म अवॉर्ड्स का आयोजन हुआ, जिसमें सभी विनर्स को नेशनल अवॉर्ड से सम्मानित किया गया। इस फंक्शन के लिए आलिया भट्ट, पंकज त्रिपाठी और कृति सेनन तीनों कैपिटल सिटी पहुंचे। तीनों ही स्टार्स को उनकी बेहतरीन एक्टिंग के लिए नेशनल अवॉर्ड से नवाजा गया। तो वहीं अल्लू अर्जुन को बेस्ट एक्टर का अवार्ड मिला। इस मौके पर फिल्म इंडस्ट्री की दिग्गज अदाकार वहीदा रहमान को देश के सबसे बड़े अवॉर्ड दादा साहब फाल्के पुरस्कार से सम्मानित किया गया। राष्ट्रपति द्रोपदी मुर्मू ने उन्हें शॉल ओढ़ाया और साथ ही अवॉर्ड दिया। इस मौके पर विज्ञान भवन में बैठे सभी दिग्गजों ने खड़े होकर तालियों से वहीदा का स्वागत किया। खुद के लिए इतना प्यार देखकर वहीदा इस दौरान भावुक भी हो गई जिसका एक वीडियो भी इस वक्त सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।



 

 

 

 

एक ही फ्रेम में दिखीं 4 नेशनल अवॉर्ड विनर्स

 

इसी बीच इस सेरेमनी से एक ऐसी तस्वीर सामने आई है, जो हर किसी का दिल जीत रही है। इस तस्वीर को आप ‘पिक ऑफ द डे’ भी कह सकते है, जिसे देखकर आप सभी का दिल खुश हो जाएगा। हम जिस तस्वीर की बात कर रहे हैं वो ये है, जिसमें आलिया भट्ट, कृति सेनन और पल्लवी जोशी दिग्गज एक्ट्रेस वहीदा रहमान के साथ एक ही फ्रेम में नजर आ रही हैं। इस तस्वीर में चारों लेडीज साड़ी में एक से बढ़कर एक दिख रही हैं। तस्वीर में कृति वहीदा के बगल में खड़ी होकर स्माइल करती नजर आ रही हैं,जबकि पल्लवी और आलिया वहीदा जी के दूसरी तरफ खड़ी कैमरे की तरफ देखकर मुस्कुराती हुई नजर आ रही हैं। दादा साहब फाल्के पुरस्कार से सम्मानित एक्ट्रेस वहीदा रहमान के साथ आलिया भट्ट, कृति सेनन और पल्लवी जोशी की ये तस्वीर इस वक्त सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं।

 

 

 

 

 

एक्ट्रेस को इन फिल्मों के लिए मिला नेशनल अवार्ड

 

बता दें कि बॉलीवुड की लिजेंड्री एक्ट्रेस वहीदा रहमान ने अपने पांच दशक के करियर में 100 के करीब फिल्मों में काम किया। ऐसे में उनके बेहतरीन काम के लिए उन्हें दादासाहेब फाल्के पुरस्कार से नवाजा गया। वहीं आलिया की बात करें तो बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट को गंगूबाई काठियावाड़ी के लिए राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार से नवाजा गया.।एक्ट्रेस ने इस मौके पर सभी का आभार व्यक्त किया और कहा कि वे इस अवॉर्ड को पाकर काफी सम्मानित महसूस कर रही हैंl वहीं कृति सेनन को मिमि के लिए बेस्ट एक्ट्रेस का अवार्ड मिला है। पल्लवी जोशी को ‘द कश्मीर फाइल्स’ के लिए राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार मिला। चारों नेशनल अवार्ड विनर्स लेडीज को एक ही फ्रेम में देखना फैंस के लिए किसी ट्रीट से कम नहीं है।

error: Content is protected !!