जब Jaya Bachchan ने अपनी बहू ऐश्वर्या राय संग अपने रिश्ते को लेकर किया था चौंकाने वाला खुलासा, कही थी ऐसी बात की हैरान रह गए थे लोग!

ऐश्वर्या राय अभिषेक की पत्नी और बच्चन फैमिली की बहू हैं. हर कोई ये जानने के लिए काफी एक्साइटेड रहता है कि ऐश्वर्या राय का अपनी सास जया बच्चन संग कैसा रिश्ता है.



 

 

 

फिलहाल सोशल मीडिया पर जया बच्चन का एक थ्रोबैक वीडियो काफी वायरल हो रहा है जिसमें वे अपनी बहू ऐश्वर्या के बारे में बात करती हुई नजर आ रही हैं.

 

 

 

जया ने कथित तौर पर रेडिफ से कहा था, ‘अगर मुझे उसकी कोई बात पसंद नहीं आती तो मैं उसके चेहरे पर बता देती हूं. मैं उसकी पीठ पीछे पॉलिटिक्स नहीं करती हूं.’

 

जया ने आगे कहा था अगर वह मुझसे असहमत होती है, तो वह खुद की बात रखती हैं. अंतर केवल इतना है कि मैं थोड़ा ज्यादा ड्रामैटिक हो सकती हूं, और उसे ज्यादा रिस्पेक्टफुल होना होगा. मैं बूढ़ी हो गई हूं, आप जानते हैं.

 

 

 

जया ने आगे कहा था, ‘हमें रियल में घर पर बैठकर गॉसिपिंग करने में मजा आता है. केवल हम दोनों. उसके पास ज्यादा समय नहीं है, लेकिन वह जो भी करती है, हम उसको एंजॉय करते हैं.मेरा उनके साथ बहुत अच्छा रिश्ता है,”

 

 

 

जया ने आगे कहा था, ‘वो बहुत प्यारी हैं और मैंने हमेशा उससे प्यार किया है. जब भी हम सब एक साथ होते हैं तो मैंने कभी उसे खुद को परेशान करते नहीं देखा. मुझे उनकी ये अच्छी बात लगती है. वो शांत स्वभाव की और सबकुछ सुनती व समझती हैं. सबसे अच्छी और खूबसूरत बात ये है कि वो परिवर में बहुत अच्छी तरह से फिट हो गई हैं. वो जानती हैं कि हमारे सबसे अच्छे दोस्त कौन हैं.’

 

 

 

जया बच्चन के इंटरव्यू से बेशक ऐसा लग रहा है कि वे अपनी बहू ऐश्वर्या संग खास ब़ॉन्ड शेयर करती हैं. हालांकि दोनों को पब्लिकली एक साथ काफी कम देखा गया है. वहीं जया थोड़ी गुस्सैल स्वभाव की भी हैं ऐसे में लोगों को यही लगता है कि उनकी अपनी बहू ऐश संग पटरी मेल नहीं खाती है.

 

 

 

हालांकि बच्चन फैमिली में झगड़े की अफवाहें तब से उड़ रही हैं जब श्वेता बच्चन ने ऐश्वर्या राय को उनकी बेटी नव्या नवेली नंदा के पेरिस फैशन वीक के बारे में उनके सोशल मीडिया पोस्ट से नदारद रखा था.

 

हालांकि ऐश और नव्या को हाल ही में बिग बी के बर्थडे सेलिब्रेशन में एक साथ देखा गया था

error: Content is protected !!