Tiger 3 ने आते ही गाड़े सफलता के झंडे, इन हॉलीवुड फिल्मों को पीछे छोड़ विदेशों में कमाए इतने डॉलर्स

सलमान खान और कटरीना कैफ ने 5 साल के बाद दिवाली के पटाखों के साथ थिएटर में धमाका कर दिया है। यशराज बैनर तले बनी उनकी स्पाई यूनिवर्स की फिल्म ‘टाइगर 3’ ने 12 नवंबर को सिनेमाघरों में दस्तक दे दी थी।



दबंग खान की ‘टाइगर 3’ (Tiger 3) के क्रेज को देखते हुए इस फिल्म का थिएटर में पहला शो आधी रात में ही शुरू कर दिया गया।

पहले दिन 42 से 44 करोड़ के आसपास का इंडिया में बिजनेस करने वाली सलमान खान की मूवी ने दुनियाभर में भी अपनी सफलता का परचम लहरा दिया है, क्योंकि इस फिल्म ने कई बड़ी फिल्मों को पछाड़ते हुए विदेशों में मोटी कमाई की है।

विदेशों में भी सलमान खान की टाइगर 3 का जलवा
सलमान खान-कटरीना कैफ (Katrina Kaif) और इमरान हाशमी स्टारर फिल्म ‘टाइगर-3’ इंडिया में रिलीज होने के साथ-साथ वर्ल्डवाइड भी रिलीज हुई थी। फिल्म की एडवांस बुकिंग इंडिया के साथ-साथ विदेशों में भी काफी जोरदार हुई थी। अब हाल ही में फिल्म क्रिटिक रमेश बाला ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर कॉमस्कोर की एक रिपोर्ट शेयर की है।

इस रिपोर्ट के अनुसार सलमान खान की फिल्म दुनियाभर में चौथे नंबर है, जो हॉलीवुड फिल्मों को टक्कर देती हुई सबसे अच्छी कमाई कर रही है। यशराज बैनर तले इस फिल्म ने वर्ल्डवाइड पहले ही वीकेंड पर 11,500, 000 डॉलर कमा लिए हैं।

जिसमें से इंटरनेशनल इस फिल्म की कमाई लगभग 9, 250, 000 डॉलर हुई है और डोमेस्टिक में इस मूवी ने संडे को 2,250, 000 डॉलर्स में हुई है।

इन देशों में टाइगर 3 का है काफी अच्छा बिजनेस

रिपोर्ट्स की मानें तो वर्ल्डवाइड पहले दिन टाइगर 3 ने लगभग वर्ल्डवाइड 75 से 80 करोड़ के बीच का बिजनेस किया है। हालांकि, इसका अब तक कन्फर्म कितना कलेक्शन हुआ है, ये आंकड़ें सामने नहीं आए हैं।

इस रिपोर्ट के मुताबिक, टाइगर 3 वर्ल्डवाइड कमाई के मामले में बस मार्वल्स, फाइव नाइट एड फ्रेडी और लास्ट सस्पेक्ट जैसी हॉलीवुड फिल्मों से पीछे है।

आपको बता दें कि सलमान खान-कटरीना कैफ स्टारर टाइगर 3 विदेशो में सबसे ज्यादा अच्छी UAE और ऑस्ट्रेलिया में कर रही है। UAE में ये फिल्म मार्वल्स के बाद सबसे ज्यादा कमाई कर रही है, तो वहीं ऑस्ट्रेलिया में ये मूवी पांचवें नंबर पर है।

error: Content is protected !!