छत्तीसगढ़ : नालंदा परिसर पहुंचे पूर्व IAS और रायगढ़ विधायक ओपी चौधरी, छात्र-छात्राओं से की चर्चा, उत्साहित नजर आए स्टूडेंट, ओपी चौधरी के लिए इसलिए बेहद खास है नालंदा परिसर… पढ़िए…

जांजगीर-चाम्पा. राजधानी रायपुर में स्थित नालंदा परिसर में पूर्व IAS और रायगढ़ विधायक ओपी चौधरी पहुंचे. यहां उन्होंने छात्र-छात्राओं से चर्चा की. इस मौके पर खुद के बीच ओपी चौधरी को पाकर छात्र-छात्रा काफी उत्साहित नजर आए. इस दौरान ओपी चौधरी ने नालंदा परिसर के आवश्यक सुधार और जरूरतों की जानकारी ली.



आपको बता दें, नालंदा परिसर से ओपी चौधरी का इसलिए जुड़ाव है, क्योंकि रायपुर कलेक्टर रहते वक्त उन्होंने नालंदा परिसर की संकल्पना की थी, जो छात्र-छात्राओं के लिए वरदान बन गया है.

नालंदा परिसर में ओपी चौधरी जाते रहे हैं, लेकिन इस बार उनके जाने के बड़े मायने हैं, क्योंकि छ्ग में भाजपा की सरकार बन गई है और वे भाजपा की टिकट पर रायगढ़ सीट से विधायक बने हैं. साथ ही, सरकार में वे बड़े पोस्ट में रहेंगे.

ओपी चौधरी, युवाओं को कॅरियर को लेकर हमेशा प्रोत्साहित करते रहे हैं और यही वजह है कि ओपी चौधरी, युवाओं के आईकॉन हैं. वे छ्ग के पहले IAS बने थे. इसके बाद वे युवाओं के कॅरियर निर्माण की दिशा में सहयोग करते आ रहे हैं.

error: Content is protected !!