घर से भागीं, शादी से पहले हुईं प्रेग्नेंट, 2 बार रचाई शादी, विवादों में रही एक्ट्रेस की निजी जिंदगी..

पूजा बनर्जी 15 साल की उम्र में ही घर से भाग गईं थीं. इतना ही नहीं, शादी से पहले ही वह प्रेग्नेंट भी हो गईं थीं. दरअसल, पूजा बनर्जी ने साल 2004 में अपने प्रेमी अरुनोय चक्रवर्ती के साथ सात फेरे लिए थे. शादी के बाद जल्द ही दोनों के रिश्तों में खटास आने लगी. बाद में दोनों ने आपसी सहमति से 2013 में तलाक ले लिया.



 

 

 

 

पहली शादी के टूटने का गम भुलाकर पूजा बनर्जी ने सिर्फ करियर पर ही फोकस किया और ‘देवो के देव महादेव’ में पार्वती का रोल बहुत ही शिद्दत से निभाया. पूजा को इस रिलीजियस धारावाहिक से बहुत पॉप्युलैरिटी मिली. इसके अलावा वह कसौटी जिंदगी में भी नजर आईं. उन्होंने कई यादगार रोल निभाए.

 

 

 

 

इसी बीच, उनकी मुलाकात टीवी एक्टर कुणाल वर्मा से हुई. दोनों की मुलाकात प्यार में बदल गई. कुछ साल डेटिंग के बाद दोनों ने शादी के बंधन में बंधने का फैसला लिया और 2021 में गोवा में शादी रचा ली. हालांकि पूजा उससे पहले ही 2020 में मां बन गईं.

 

 

 

अपनी शादी पर पूजा ने कहा था, “हमने बंगाली रीति-रिवाज से शादी की है. भले ही शादीशुदा हो और एक बच्चा भी हो लेकिन फिर से शादी करना एक नया अहसास प्रदान कर रहा है. इससे हमारे रिश्तों में नई ताजगी आ गई है.’

 

 

 

 

उन्होंने आगे कहा, ‘हमारे रिश्ते में कुछ नयापन है. भले ही हमारे रिश्तेदार हमसे नवविवाहित के तौर पर व्यवहार कर रहे हों, और हमें डिनर के लिए बुला रहे हों. पहले वे हमें संकट के समय भी नहीं बुलाते थे.’

error: Content is protected !!