Tripti Dimri ने 8 साल पहले यूट्यूब से की थी शुरुआत, 20 मिनट के रोल से रातों-रात चमक गई किस्मत

नई दिल्ली. इस समय अगर किसी बॉलीवुड एक्ट्रेस का नाम चर्चा में बना हुआ है तो वह सिर्फ और सिर्फ Tripti Dimri में हैं। बीते साल के अंत में सुपरस्टार रणबीर कपूर के साथ फिल्म एनिमल से तृप्ति ने सनसनी मचा दी और उन्हें हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में एक नए मुकाम पर पहुंचा दिया।



23 फरवरी यानी आज तृप्ति डिमरी अपना बर्थडे मना रही हैं। ऐसे में जन्मदिन स्पेशल के तौर पर आज हम आपको उनसे जुड़े कई रोचक किस्से बताने जा रहे हैं। आइए जानते हैं कि तृप्ति ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत कैसे की।

फिल्में नहीं, यूट्यूब से की शुरुआत
आज के दौर में तृप्ति डिमरी को हर कोई बॉलीवुड अदाकारा के रूप में जानता है। लेकिन क्या आप जानते हैं कि मूल रूप से उत्तराखंड के एक गांव की रहने वालीं तृप्ति ने दिल्ली से कॉलेज किया है। इस दौरान शुरुआत से ही उन्हें एक्ट्रेस बनने का शौक था और इसका सबूत उनका एक वीडियो है।

दरअसल हिंदी सिनेमा की अभिनेत्री बनने से पहले तृप्ति डिमरी विपरा डायलॉग्स नाम के एक यूट्यूब चैनल पर वाइन वीडियो बनाती थीं। इस वीडियो में वह अपनी एक्टिंग का हुनर दिखाती हुई नजर आ रही हैं।

दिल्ली के जनपथ मार्केट पर शॉपिंग की थीम पर बना तृप्ति डिमरी का ये मजेदार वीडियो 8 साल पहले 2016 में अपलोड किया गया था। तब से लेकर अब तक आप इस बात का अनुमान आसानी से लगा सकते हैं कि तृप्ति का लुक कितना अधिक बदल गया है।

एनिमल के इस एक्टर से सीखी एक्टिंग
काफी समय तक यूट्यूब पर एक्टिंग का सिलसिला जारी रखने के बाद तृप्ति डिमरी ने मॉडलिंग में भी अपना हाथ अजमाया। सिर्फ इतना ही नहीं बड़े पर्दे पर हाई लेवल की अदाकारी की छाप छोड़ने के लिए तृप्ति ने एक्टिंग क्लासेज भी लीं।

मालूम हो कि फिल्म एनिमल में बॉबी देओल के भाई आबिद का किरदार अदा करने वाले कलाकार सौरभ सचदेवा एक एक्टिंग कोच रहे हैं और तृप्ति डिमरी ने उनसे एक्टिंग क्लासेज ली हैं।

20 मिनट के रोल ने तृप्ति को बनाया स्टार
तृप्ति डिमरी साल 2017 से बतौर एक्ट्रेस इंडस्ट्री में एक्टिव रहीं। पहली बार सनी देओल और बॉबी देओल स्टारर फिल्म पोस्टर ब्वॉयस से तृप्ति को लाइमलाइट मिली। इसके बाद वह लैला मजनू, बुलबुल और कला जैसी फिल्मों में अपनी एक्टिंग का जलवा बिखेर चुकी हैं।

लेकिन डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा की एनिमल में रणबीर कपूर के साथ इंटीमेट सीन देकर और मूवी में कुल 20 मिनट के रोल ने उनकी किस्मत को रातों-रात चमका दिया, जिसके चलते आज वह इंडस्ट्री की पॉपुलर एक्ट्रेस में शुमार हो गईं।

इन मूवी में दिखेंगी तृप्ति डिमरी
एनिमल की बंपर सफलता के बाद बतौर एक्ट्रेस तृप्ति डिमरी के झोली में कई सारी मूवीज आई हैं। हाल ही में कार्तिक आर्यन ने इस बात का एलान किया है कि आने वाले समय में तृप्ति फिल्म भूल भुलैया 3 में नजर आएंगी।

error: Content is protected !!