पहली बार भारत में टेस्टिंग के दौरान दिखी Kia Carens Facelift, जानें क्‍या होगा बदलाव

नई दिल्‍ली। काफी कम समय में भारतीय बाजार में अपनी जगह बनाने वाली साउथ कोरिया की वाहन निर्माता Kia की ओर से जल्‍द ही Carens के Facelift वर्जन को पेश किया जा सकता है। कंपनी की इस एमपीवी का फेसिलफ्ट वर्जन पहली बार भारत की सड़कों पर टेस्टिंग के दौरान दिखाई दिया है। इसमें किस तरह के बदलाव किए जा सकते हैं। हम आपको इस खबर में बता रहे हैं।

http://khabarcgnews.com/wp-content/uploads/2024/06/IMG-20240610-WA0001-1.jpg



टेस्टिंग के दौरान दिखी Kia Carens Facelift
किआ की ओर से बजट एमपीवी सेगमेंट में Carens को ऑफर किया जाता है। कंपनी जल्‍द ही इसका फेसलिफ्ट वर्जन लाने की तैयारी कर रही है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इसके फेसलिफ्ट वर्जन की भारत में पहली बार टेस्टिंग की जा रही है। इसी दौरान इसे भारत की सड़कों पर देखा गया है।

क्‍या होंगे बदलाव
रिपोर्ट्स के मुताबिक इसके डिजाइन में ज्‍यादा बदलाव नहीं किया जाएगा। इसके फ्रंट में बंपर, हेडलाइट्स में बदलाव किया जा सकता है। इसके अलावा इसमें नए अलॉय व्‍हील्‍स और रियर में कनेक्टिड एलईडी लाइट को दिया जा सकता है। इंटीरियर में भी ज्‍यादा बदलाव नहीं होगा। लेकिन इसमें 10.25 इंच की स्‍क्रीन वाले इंफोटेनमेंट सिस्‍टम के साथ ही पैनोरमिक रूफ के साथ ऑफर किया जाता है। सेफ्टी के लिए इसमें ADAS को भी ऑफर किया जा सकता है। हालांकि इनमें से ज्‍यादातर फीचर्स को कुछ ही वेरिएंट में दिया जाएगा, लेकिन डिजाइन में बदलाव सभी वेरिएंट्स में होने की उम्‍मीद है।

कितना दमदार होगा इंजन
रिपोर्ट्स के मुताबिक कंपनी की ओर से इसके इंजन में किसी भी तरह का कोई बदलाव नहीं किया जाएगा। इसमें मौजूदा वेरिएंट की तरह ही 1.5 लीटर का नेचुुरल एस्पिरेटिड इंजन, टर्बो पेट्रोल इंजन ही दिया जाएगा। जिसके साथ 6स्‍पीड मैनुअल और आईएमटी, 7स्‍पीड डीसीटी ट्रांसमिशन को दिया जा सकता है।

कब होगी लॉन्‍च
कंपनी की ओर से अभी इस एमपीवी के फेसलिफ्ट वर्जन की टेस्टिंग की जा रही है। इसके अलावा किआ ने इस बारे में आधिकारिक तौर पर किसी भी तरह की जानकारी को नहीं दिया है। लेकिन उम्‍मीद की जा रही है कि फेस्टिव सीजन के शुरू होने से पहले कंपनी की ओर से कैरेंस के फेसलिफ्ट वर्जन को पेश किया जा सकता है।

error: Content is protected !!