JanjgirChampa Big Update : हसदेव नदी में 2 युवकों के बहने का मामला, 41 घण्टे बाद दूसरे युवक का शव भी मिला, कल 24 घण्टे बाद एक युवक का शव मिला था, SDRF की टीम रेस्क्यू में जुटी थी, देवरी पिकनिक स्पॉट का मामला

जांजगीर-चाम्पा. पंतोरा क्षेत्र के देवरी गांव के पिकनिक स्पॉट से हसदेव नदी में बहे दूसरे युवक खुशेन्द्र बरेठ का शव भी 41 घण्टे बाद मिल गया है. SDRF की टीम रेस्क्यू में जुटी थी तो दूसरे युवक का शव घटनास्थल से 1 किमी दूर सतीगुड़ी गांव में मिला है. कल 24 घण्टे बाद 1 युवक सूरज उर्फ लिखेश पटेल का शव मिला था. हादसे के बाद परिजन सदमे में हैं. मामले में पुलिस द्वारा जांच की जा रही है.



दरअसल, 19 अक्टूबर को युवक खुशेन्द्र बरेठ का जन्मदिन था तो 20 अक्टूबर को कापन गांव से 13 युवक पिकनिक मनाने देवरी गांव पहुंचे थे और पिकनिक स्पॉट में नहाते वक्त 2 युवक हसदेव नदी में बह गए थे. इसके बाद 21 अक्टूबर की सुबह 9 बजे से बिलासपुर SDRF की टीम ने रेस्क्यू शुरू किया था और कल 24 घण्टे बाद 1 युवक सूरज उर्फ लिखेश पटेल की लाश मिली थी. फिर आज 41 घण्टे बाद दूसरे युवक खुशेन्द्र बरेठ की लाश घटनास्थल से 1 किमी दूर मिली है.

आपको बता दें, देवरी पिकनिक स्पॉट डेंजर जोन है, जहां कई घटना हो चुकी है और कई लोगों की मौत हो चुकी है. यहां लगातार घटना हो रही है और प्रशासन द्वारा चेतावनी का बोर्ड लगाकर औचारिकता निभा दी गई है, जबकि मौके पर सुरक्षा के कोई इंतजाम नहीं है, गार्ड या पुलिस तैनात नहीं रहते, वहीं पिकनिक मनाने पहुंचने वाले लोगों के द्वारा भी लापरवाही बरती जाती है, जिसके बाद इस तरह की घटनाएं बढ़ती जा रही है. ऐसे में देवरी पिकनिक स्पॉट जाने वाले लोगों को भी सजग रहने की जरूरत है.

error: Content is protected !!