KBC में आए Ishan Kishan और Smriti Mandhana, सचिन तेंदुलकर के सवाल पर फंसे, एक बार में गंवा दी 2 लाइफलाइन

भारतीय सिनेमा के सुपरस्टार अमिताभ बच्चन इन दिनों सोनी टीवी के लोकप्रिय शो कौन बनेगा करोड़पति (केबीसी) की होस्टिंग कर रहे हैं।



केबीसी में आए भारतीय क्रिकेटर-
इस बीच भारतीय क्रिकेट के शानदार विकेटकीपर ईशान किशन और भारतीय महिला क्रिकेट की खिलाड़ी स्मृति मंधाना क्रिसमस के अवसर पर केबीसी में एक साथ नजर आए। बता दें कि स्मृति मंधाना इस वक्त भारतीय महिला क्रिकेट टीम की उप-कप्तान हैं और ईशान किशन सभी फॉर्मेट में पुरुष टीम के सदस्य हैं।

दोनों ने ग्रैड फिनाले वीक की शुरुआत की-
दोनों ने क्रिसमस पर केबीसी के ग्रैंड फिनाले वीक की शुरुआत की और केबीसी में क्विज के साथ फैंस को एंटरटेन भी किया। स्मृति मंधाना और ईशान किशन ने क्विज काफी अच्छा खेला और 12.5 लाख की धनराशि जीती। दोनों ने 12वें सवाल पर 12.5 लाख रुपये जीते।

सवाल पर छोड़ा गेम-
दोनों ने 13वें सवाल पर गेम को क्विट कर दिया, जिस पर उन्हें 25 लाख मिलना था। उन्होंने सभी लाइफ लाइन का इस्तेमाल कर लिया था और उन्हे सवाल का जवाब नहीं मालूम था। दोनों ने 12वें सवाल के लिए जब 12 लाख 50 हजार जीते तो यह सवाल क्रिकेट से संबंधित था।

सवाल- किस भारतीय क्रिकेटर ने उस मैच में अपना टेस्ट डेब्यू किया था, जिसमें सचिन तेंदुलकर ने अपना पहला अंतरराष्ट्रीय शतक बनाया था?

ऑप्शन- राहुल द्रविड़, अनिल कुंबले, सौरव गांगुली और जवागल श्रीनाथ।

एक सवाल पर इस्तेमाल की दो लाइफलाइन-
स्मृति और ईशान ने शुरू में फोन ऑफ फ्रेंड लाइफ लाइन का इस्तेमाल किया। ऐसे में दोस्त ने जवाब देते हुए कहा कि जवागल श्रीनाथ हो सकता है। इस बीच दोनों को अभी भी यकीन नहीं था और दोनों ने एक और लाइफ लाइन का इस्तेमाल किया।

ये था सही जवाब-
इस बीच दोनों ने अपनी एक और लाइफ लाइन और आखिरी लाइफ लाइन का इस्तेमाल किया। दोनों के पास सही जवाब देने के दो मौके थे। ऐसे में दोनों ने पहले श्रीनाथ कहा, जो गलत था और फिर उन्होंने कहा कि अनिल कुंबले जो सही था।

error: Content is protected !!