Janjgir Big News : छ्ग महिला आयोग की अध्यक्ष डॉ. किरणमयी नायक का बड़ा बयान, ‘सुरक्षा के अभाव में कुछ होगा तो पुलिस प्रशासन जिम्मेदार होगा’, ‘DGP को पत्र लिखा, लेकिन उनके कानों में जू नहीं रेंग रही’, …और भी मुद्दों पर कही बड़ी बातें… डिटेल में पढ़िए…

जांजगीर-चाम्पा. जांजगीर पहुंची छ्ग महिला आयोग की अध्यक्ष डॉ. किरणमयी नायक ने बड़ा बयान दिया है और अपनी सुरक्षा को लेकर चिंता जाहिर की है. किरणमयी नायक ने कहा कि उन्हें 2 PSO मिले थे, इसमें 1 को वापस ले लिया गया है. कई बार DGP को पत्र लिखा गया है, लेकिन उनके कानों में जू नहीं रेंग रही है. सुरक्षा के अभाव में आगे कुछ होगा तो पुलिस प्रशासन जिम्मेदार होगा. टोनही प्रताड़ना को लेकर कहा कि महिला आयोग की सुनवाई में मामला अलग निकलता रहा है. पुलिस के पास क्या रिकॉर्ड है, ये तो वे बता पाएंगी.



किरणमयी नायक ने कहा कि छ्ग महिला आयोग का जल्द ही एप बनेगा, इसके बाद ऑनलाइन जानकारी मिल सकेगी. इसके लिए NIC से काम चल रहा है. देश का पहला महिला आयोग होगा, जिसका एप होगा. किरणमयी नायक ने यह भी कहा कि जून 2024 से 5 सदस्य की सीट खाली है. सीएम और मंत्री को पत्र लिखा गया है. सदस्यों की नियुक्ति से प्रकरणों की सुनवाई में तेजी आएगी.

error: Content is protected !!