महाकाली संगठन के प्रदेश सोशल मीडिया प्रभारी बने प्रथम राठौर

जांजगीर: महाकाली संगठन की नवीन कार्यकारिणी की बैठक दक्षिणेश्वर महाकाली आश्रम नूतन कॉलोनी जांजगीर में आहूत की गई कार्यक्रम की अध्यक्षता संगठन के संस्थापक एवं संगठन प्रमुख डॉक्टर सार्थक राठौर की उपस्थिति में संपन्न हुआ बैठक में सर्व समिति से कोरबा के अभिलाष पुरी गोस्वामी को प्रदेश अध्यक्ष नियुक्त किया गया एवम प्रथम राठौर को प्रदेश सोशल मीडिया प्रभारी नियुक्त किया गया है.



 

 

 

महाकाली संगठन का प्रमुख उद्देश समाज सेवा के माध्यम से समाज में सकारात्मक परिवर्तन करना है।जिसमे विभिन्न क्षेत्रों जैसे – शिक्षा, स्वस्थ संबधी जागरूकता, जीव जंतु की सेवा, पर्यावरण का संरक्षण, अध्यात्म के क्षेत्र में, धार्मिक यात्रा, मानवता और विश्वशांति इत्यादि। बैठक के समापन अवसर पर संगठन के संरक्षक सनत गुरु ने अपने आशीर्वचन में कहा कि महाकाली संगठन केवल सेवा कार्य है संगठन का मूल मंत्र ही है।

 

 

 

“सेवा सर्वत्र साध्यते, सेवादानम् जगत्सुखम्” भगवान के भक्ति करने से जो आनंद और पुण्य मिलता है वही लाभ सच्ची सेवा करने से मिलता है गुरु ने कहा सच्ची सेवा वह खिलता हुआ गुलाब है जिसकी पत्ती पत्ती में भरी हुई मिठास है कार्यक्रम का संचालन संगठन संस्थापक डॉ सार्थक राठौर ने किया उन्होंने बताया कि रायपुर, दुर्ग, बेमेतरा, बलौदा बाजार, मुंगेली, रायगढ़, जांजगीर, सक्ती में जिला कार्यकारिणी का टीम तैयार है शेष जिला की शीघ्र पूरा किया जाएगा।

error: Content is protected !!