Champa Big News : राम-रावण संवाद मंचन के दौरान 1 स्काई लिफ्ट पलटा, नीचे गिरने से दर्शक युवक का दोनों पैर टूटा, बिलासपुर रेफर, 35 फीट की ऊंचाई पर स्काई लिफ्ट में सवार राम, लक्ष्मण, सीता और हनुमान बाल-बाल बचे, घायल दर्शक की बच्ची भी बची, कार्यक्रम में मौजूद थे कलेक्टर-एसपी

जांजगीर-चाम्पा. चाम्पा स्थित भालेराय मैदान में रावण दहन के पहले बड़ा हादसा हो गया. स्काई लिफ्ट में 35 फीट की ऊंचाई पर राम-रावण संवाद मंचन के दौरान 1 स्काई लिफ्ट पलट गया और नीचे गिर गया. नीचे गिरने से स्काई लिफ्ट से नीचे दर्शक अवधेश सिंह दब गया, जिसका दोनों पैर टूट गया है और उसे चाम्पा के निजी अस्पताल से बिलासपुर रेफर किया गया है. इस घटना में उसकी बच्ची और राम बने युवक को मामूली चोट आई है.



घटना के बाद हडकम्प मच गया, क्योंकि चाम्पा के भालेराय मैदान में आयोजित कार्यक्रम में शामिल होने कलेक्टर आकाश छिकारा और एसपी विवेक शुक्ला भी पहुंचे थे. घटना के बाद सुरक्षा व्यवस्था को लेकर कई सवाल खड़े हो गए हैं, क्योंकि 35 फीट की ऊंचाई पर राम-रावण संवाद का मंचन चल रहा था, लेकिन सुरक्षा के कोई इंतजाम नहीं किया गया था.

चाम्पा का यह हादसा और बड़ा हो सकता था, क्योंकि स्काई लिफ्ट में कई लोग सवार थे और नीचे भी बहुत लोग थे. वे बाल-बाल बचे हैं. हालांकि, घटना में 1 दर्शक अवधेश सिंह का दोनों पैर टूट गया है और उसे बिलासपुर रेफर किया गया है.

error: Content is protected !!