JanjgirChampa Big News : खरौद की महिलाएं पहुंची कलेक्टोरेट और एसपी ऑफिस, शराब की अवैध बिक्री और जुआ पर रोक लगाने की मांग की, कार्रवाई नहीं होने पर आंदोलन की चेतावनी

जांजगीर-चाम्पा. नगर पंचायत खरौद में शराब की अवैध बिक्री और जुआ पर रोक लगाने की मांग को लेकर बड़ी संख्या में महिलाएं कलेक्टोरेट और एसपी ऑफिस पहुंची और कार्रवाई को लेकर ज्ञापन सौंपा. महिलाओं ने कुछ दिनों पहले खरौद से रैली निकाली थी और कलेक्टोरेट पहुंचकर कार्रवाई की मांग की थी. ज्ञापन में बताया गया है कि शराब बेचने वालों के द्वारा महिलाओं को धमकी दी जा रही है, वहीं पुलिस कार्रवाई नहीं कर रही है. खरौद में जुआ भी खेला जा रहा है. इस मामले में भी कोई कार्रवाई नहीं की गई है.



खरौद में महिलाओं द्वारा शराब की अवैध बिक्री को लेकर मोर्चाबन्दी की गई है, लेकिन पुलिस द्वारा कार्रवाई नहीं की जा रही है. इससे महिलाओं में आक्रोश है. लिहाजा, जब शिवरीनारायण पुलिस ने कार्रवाई नहीं की तो महिलाओं ने कलेक्टोरेट और एसपी ऑफिस पहुंचकर कार्रवाई की मांग की है.

आपको बता दें, धार्मिक नगरी खरौद को छग की काशी के नाम से जाना जाता है और देश-प्रदेश में चर्चित है, लेकिन धार्मिक नगरी खरौद में शराब की अवैध बिक्री और जुआ की वजह से यहां माहौल बिगड़ते जा रहा है. पुलिस द्वारा कार्रवाई नहीं करने से महिलाओं ने मोर्चाबन्दी शुरू की है और कार्रवाई नहीं होने पर आंदोलन की चेतावनी दी है.

error: Content is protected !!