Chhattisgarh Crime News: दुल्हन को 40 बार चाकुओं से गोदने के प्रमाण, तो दूल्हे के शरीर में 30 निशान, राजधानी में डबल मर्डर केस में आई PM रिपोर्ट…पढ़िए

रायपुर. राजधानी रायपुर के बृजनगर में हुए दोहरे हत्याकांड में बड़ा खुलासा हुआ है। मृतक दूल्हे असलम के शरीर में 30 से 32 निशान मिले हैं। वहीं दुल्हन कहकशां बानो के शरीर में 40 बार चाकुओं से गोदने के प्रमाण मिले है। पोस्ट मार्टम के दौरान यह खुलासा हुआ है। ताजा जानकारी मिलने तक कहकशां बानो का पीएम पूरा हो गया है, वहीं मृतक असलम का पीएम जारी है। तीन सदस्यीय डॉक्टरों की टीम जांच कर रही है।



वहीं इस डबल मर्डर केस में एफएसएल ने खुलासा करते हुए पहले बताया था कि दूल्हा और दूल्हन के बीच जमकर संघर्ष हुआ था। प्रारंभिक जांच में एफएसएल ने यह खुलासा करते हुए बताया था कि फांरेसिक टीम को मौके से महिला के बाल मिले हैं। जिसके बाद एफएसएल की टीम मर्चूरी रवाना हो गई थी। और यहां पर दोनों के शव का परीक्षण टीम कर रही है.

इसी मामले में दूल्हा दुल्हन की संदिग्ध मौत पर एसएसपी का बयान भी सामने आया उन्होंने कहा कि घरवालों ने दूल्हे को दुल्हन को चाकू मारते देखा था। हत्या करने के बाद दूल्हे के खुदकुशी की आशंका है। घटना स्थल से एक ही चाकू बरामद हुआ है। एसएसपी ने कहा कि शाम तक सब कुछ हो जाएगा क्लियर हो जाएगा.

बता दें कि इसके पहले इस सनसनखेज हत्याकांड में सेक्स पॉवर पावर दवा के इस्तेमाल की बात सामने आई थी। कहा जा रहा है कि दूल्हा सेक्स पॉवर बढ़ाने की दवा लेता था, मर्डर से पहले दूल्हे का बीपी बढ़ा था। तबीयत खराब होने पर डॉक्टर से जांच करवाई थी। जिसके बाद डॉक्टर दिनेश साहू ने घर जाकर जांच की थी।

रीडिंग में सिस्टोलिक बीपी 190 मिमी मिला था। दूल्हा असलम पेशे से मिस्त्री का काम करता था। वहीं दूल्हन कहकशां 8वीं तक की पढ़ाई की थी। दोनों की पहचान करीब चार साल पुरानी थी और पारिवारिक रजामंदी से ही दोनों का निकाह हुआ था।

error: Content is protected !!