Bollywood Actress: कंधे से सरकता टॉप पहन एक्ट्रेस ने दिखाया हुस्न का जलवा, एक ही जगह टिकी लोगों की निगाहें!

Jacqueline Fernandez Instagram: बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) अपनी फिल्मों से ज्यादा बोल्ड लुक्स और पर्सनल लाइफ को लेकर पॉपुलैरिटी बटोरती नजर आती हैं. जैकलीन जब-जब अपनी नई फोटोज और वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट करती हैं तो फैंस दीवाने हो जाते हैं. जैकलीन फर्नांडिस की लेटेस्ट तस्वीरें भी इंस्टाग्राम पर खूब पसंद की जा रही हैं. जैकलीन (Jacqueline Fernandez Movies) ने पर्पल कलर की बोल्ड ड्रेस में इतने कमाल अंदाज में पोज किया है कि देखने वालों की नजरें एक ही जगह टिकी जा रही हैं.



 

 

 

जैकलीन फर्नांडिस ने किया इंप्रेस!

जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez Photos) ने लेटेस्ट फोटोज में पर्पल कलर की शॉर्ट ड्रेस में अपना सिजलिंग अंदाज दिखाया है. ऑफ शॉल्डर टॉप में में जैकलीन जमीन पर बैठकर जमकर अपने हुस्न का दीदार कराती दिख रही हैं. जैकलीन के लेटेस्ट तस्वीरों में उनके लुक पर नजर डालें तो एक्ट्रेस ने न्यूड मेकअप के साथ ब्राउन कलर की लिपशेड कैरी की है और अपने बालों को एक साइड करके चेहरे पर बिखेरा है.जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez Video) का बोल्ड और हॉट लुक देख नेटीजन्स अपना दिल लुटाते फिर रहे हैं.

 

 

 

देखिए तस्वीरें..

https://www.instagram.com/p/CrCtQQhN82E/?utm_source=ig_web_copy_link

 

 

 

जैकलीन फर्नांडिस की फिल्में

जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez Movies) के वर्कफ्रंट पर नजर डालें तो एक्ट्रेस आखिरी बार फिल्म ‘राम सेतु’ में दिखाई दी थीं. जैकलीन फर्नांडिस ने ‘विक्रांत रोना’, ‘जुड़वा 2’, ‘किक’, ‘रेस 3’ और ‘मर्डर’ जैसी कई फिल्मों में काम किया है. रिपोर्ट्स की मानें तो जैकलीन फर्नांडिस जल्द ही एक्टर सोनू सूद के साथ फिल्म ‘फतेह’ में दिखाई देंगी. बता दें, कुछ समय पहले जैकलीन फर्नांडिस को सोनू सूद के साथ ‘फतेह’ फिल्म के सेट पर स्पॉट किया गया था, जिसके बाद ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि जैकलीन अब सोनू सूद के साथ स्क्रीन शेयर करती दिखेंगी.

error: Content is protected !!