Press "Enter" to skip to content

मतदान दल को बंधक बनाकर पुलिसकर्मियों पर पथराव, 10 गाड़ियों में हुई तोड़फोड़, 41 आरोपियों को गिरफ्तार कर भेजा गया जेल, डीएसपी, टीआई, एसआई समेत 7 पुलिसकर्मी हुए थे घायल

जांजगीर-चाम्पा. जिले में मतदान दल को बंधक बनाकर कर्मचारियों से मारपीट, बचाव में गए पुलिसकर्मियों पर पथराव और 10 से ज्यादा गाड़ियों में तोड़फोड़ करने वाले 41 आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार आरोपियों में 32 पुरुष और 9 महिला शामिल है. एक आरोपी सरपंच का हारा हुआ प्रत्याशी सुखदेव पटेल को गिरफ्तार कर जेल भेजा जा चुका है. पथराव से डीएसपी, बलौदा टीआई, पंतोरा उपथाना प्रभारी समेत 9 पुलिसकर्मियों को चोट आई थी.

दरअसल, 31 जनवरी की रात मतगणना के बाद रिकाउंटिंग को लेकर ग्रामीणों ने नैला के अवराईकला, पामगढ़ के जेवरा और मुलमुला के झूलन में बवाल करते हुए मतदान दल को बंधक बनाया था. अवराईकला गांव में पथराव से डीएसपी, बलौदा टीआई, एसआई समेत 7 पुलिसकर्मियों को चोट आई थी.
मामले में पुलिस ने नैला उपथाना, पामगढ़ और मुलमुला थाने में जुर्म दर्ज किया था. इसके बाद पुलिस ने 4-5 थाना क्षेत्रों के अधिकारियों की टीम बनाकर गिरफ्तारी करने बड़ी कार्रवाई की और 41 आरोपियों को गिरफ्तार किया.

READ ALSO-  छत्तीसगढ़ : इस जिले में नहीं रह पाई...कोई महिला एसपी, वजह जानकर रह जाएंगे...आप हैरान पढ़िए
error: Content is protected !!