Press "Enter" to skip to content

क्रेशर संचालक आरोपी ध्रुव अग्रवाल की गिरफ्तारी, गुजरात के द्वारिका से हुई गिरफ्तारी, सड़क ठेकेदार आरोपी सुभाष अग्रवाल है फरार, ढाई माह पहले हुई थी रायल्टी चोरी मामले में FIR

जांजगीर-चाम्पा. अकलतरा पुलिस ने गुजरात के द्वारिका से धोखाधड़ी के आरोपी क्रेशर संचालक ध्रुव अग्रवाल को गिरफ्तार किया है और पुलिस बुधवार को अकलतरा पहुंचेगी. मामले का दूसरा आरोपी सड़क ठेकेदार सुभाष अग्रवाल फरार है.

आरोपी ध्रुव अग्रवाल

आरोपी सुभाष अग्रवाल
दरअसल, जिले के बाराद्वार क्षेत्र की सड़क के निर्माण के लिए ठेकेदार सुभाष अग्रवाल और क्रेशर संचालक ध्रुव अग्रवाल ने मिलकर स्कूटी, बाइक, कार, मेटाडोर में गिट्टी की सप्लाई करना बताकर शासन को करोड़ों की रायल्टी का नुकसान पहुंचाया है. इसकी शिकायत के बाद पुलिस ने जांच की और खनिज विभाग से दस्तावेज लिया, जिसके बाद ढाई माह पहले एफआईआर की गई थी, जिसके बाद दोनों आरोपी सुभाष अग्रवाल, ध्रुव अग्रवाल फरार थे. आरोपी ध्रुव अग्रवाल की गिरफ्तारी हुई है और उसे गुजरात के द्वारिका से पकड़कर अकलतरा लाया जा रहा है. पुलिस टीम बुधवार तक पहुंचेगी.
एसपी पारुल माथुर ने बताया कि सूचना के आधार पर स्पेशल टीम गुजरात के द्वारिका, सोमनाथ भेजी गई थी. यहां आरोपी क्रेशर व्यवसायी ध्रुव अग्रवाल की गिरफ्तारी हुई है. आरोपी को ट्रांजिट रिमांड पर पुलिस ला रही है, बुधवार तक टीम पहुंचेगी. आरोपी से अभी पूछताछ की जाएगी और जांच का दायरा भी बढ़ाया जाएगा. एसपी ने कहा कि दूसरे आरोपी सुभाष अग्रवाल की गिरफ्तारी के लिए भी पुलिस टीम जुटी हुई है.

READ ALSO-  छत्तीसगढ़: राज्य में फिर बढ़ रहे कोरोना मरीज, आज 100 से अधिक नए संक्रमितों की पुष्टि, CS ने स्वास्थ्य विभाग को दिए ये निर्देश
error: Content is protected !!