Press "Enter" to skip to content

जिला अस्पताल में भर्ती आरोपी क्रेशर संचालक ध्रुव अग्रवाल को भेजा गया जेल, गुजरात से गिरफ्तारी के बाद अकलतरा आते ही तबियत खराब होने का दिया था हवाला, आरोपी सड़क ठेकेदार सुभाष अग्रवाल है फरार

जांजगीर-चाम्पा. अकलतरा पुलिस ने धोखाधड़ी के आरोपी क्रेशर संचालक ध्रुव अग्रवाल को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है. गुजरात के द्वारिका से गिरफ्तार कर पुलिस ने आरोपी को लाया था. इसके बाद तबियत खराब होने का हवाला देकर जिला अस्पताल में शिफ्ट हो गया था. मामले के तूल पकड़ने के बाद जिला अस्पताल से डिस्चार्ज कर आरोपी ध्रुव अग्रवाल को जेल भेज दिया गया है. मामले का एक आरोपी सड़क ठेकेदार सुभाष अग्रवाल अब भी फरार है, जिसकी तलाश पुलिस कर रही है.

दरअसल, बारद्वार क्षेत्र में सड़क निर्माण के लिए फर्जी तरीक़े से स्कूटी, कार, मेटाडोर में गिट्टी सप्लाई करने और रायल्टी चोरी करने के मामले में अकलतरा पुलिस ने ढाई माह पहले एफआईआर दर्ज की थी, जिसके बाद दोनों आरोपी क्रेशर संचालक ध्रुव अग्रवाल और सड़क ठेकेदार सुभाष अग्रवाल फरार हो गए थे. ढाई माह बाद आरोपी ध्रुव अग्रवाल की गिरफ्तारी गुजरात के द्वारिका से गिरफ्तार किया. गिरफ्तारी के बाद आरोपी ध्रुव अग्रवाल, तबियत खराब होने का हवाला देकर जिला अस्पताल शिफ्ट हो गया था. मामले के तूल पकड़ने के बाद आरोपी ध्रुव अग्रवाल को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है.

READ ALSO-  Janjgir Arrest : घर में घुसकर महिला से छेड़छाड़ करने वाला शख्स गिरफ्तार, भेजा गया जेल

Be First to Comment

Leave a Reply

error: Content is protected !!