Press "Enter" to skip to content

पूर्व जनपद सदस्य व ग्रामीणों से मारपीट के विरोध में थाने का घेराव, 3 बाइक में भी हुई है तोड़फोड़, 5 नामजद आरोपियों व अन्य के खिलाफ FIR, घटना को लेकर ग्रामीणों में खासा आक्रोश

जांजगीर-चाम्पा. सक्ती थाना क्षेत्र के रगजा गांव के पूर्व जनपद सदस्य बुधराम उरांव समेत ग्रामीणों से मारपीट के मामले में पुलिस ने 5 नामजद समेत अन्य आरोपियों के खिलाफ़ एफआईआर दर्ज की है. बदमाशों ने मारपीट के साथ ही 3 बाइक में भी तोड़फोड़ की है. घटना के बाद रगजा गांव के ग्रामीणों में खासा आक्रोश दिखा और सक्ती थाने का घेराव करने पहुंचे. यहां बड़ी संख्या में ग्रामीण और महिलाएं पहुंची और मारपीट व तोड़फोड़ करने वाले आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की. जिन आरोपियों पर आरोप है, वे सभी सक्ती के वार्ड 1 के रहने वाले हैं.

बताया गया है कि सक्ती के कुछ युवक रगजा गांव पहुंचे थे. यहां कुछ युवकों से मारपीट की, जिसकी रिपोर्ट लिखाने थाने वक्त सक्ती में रगजा के ग्रामीणों की फिर से पिटाई कर दी. इस घटना में पूर्व जनपद सदस्य से भी मारपीट हुई है. घटना के बाद आक्रोशित रगजा के ग्रामीण बड़ी संख्या में थाने पहुंचे और कार्रवाई करने की मांग करते थाने का घेराव कर दिया.

मामले की सूचना के बाद सक्ती एसडीओपी शोभराज अग्रवाल पहुंचे और ग्रामीणों को समझाइश दी. इस दौरान ग्रामीण 2 घण्टे तक थाना परिसर में जमे रहे. बाद में एडिशनल एसपी मधुलिका सिंह, चाम्पा एसडीओपी पद्मश्री तंवर पहुंची. यहां ग्रामीणों ने बदमाशों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की. इसके बाद सक्ती पुलिस ने 5 आरोपियों के खिलाफ नामजद एवं अन्य के खिलाफ जुर्म दर्ज किया.

क्ती एसडीओपी शोभराज अग्रवाल ने बताया कि घटना की गंभीरता को देखते हुए 5 आरोपियों के खिलाफ नामजद और अन्य के खिलाफ एफआईआर की गई है. आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस लगी हुई है.
[su_heading]इसे भी देखिए…[/su_heading]
[su_youtube url=”https://youtu.be/oowI1vC7wus” title=”इसे भी देखिए…”]

READ ALSO-  BIG NEWS : जांजगीर. हसौद क्षेत्र में कुएं में गिरने से बुजुर्ग महिला की मौत, मौके पहुंचकर पुलिस ने शुरू की जांच