Press "Enter" to skip to content

तेज रफ्तार पिकअप पलटा, हादसे में 25 से ज्यादा लोग घायल, कुछ गंभीर घायलों को भेजा गया पामगढ़, नवागढ़, चाम्पा अस्पताल, पिकअप में 35 से ज्यादा लोग सवार थे

जांजगीर-चाम्पा. शिवरीनारायण क्षेत्र के दुरपा गांव में तेज रफ्तार पिकअप पलट गया. हादसे में 25 से ज्यादा लोग घायल हो गए. पिकअप में 35 से ज्यादा सवार थे. हादसे के बाद मौके पर चीख-पुकार मच गई. सूचना पर डायल 112 की टीम पहुंची और हादसे के बाद 25 से अधिक घायलों को खरौद के अस्पताल ले जाया गया, यहां से करीब 10 घायलों को पामगढ़, नवागढ़ और चाम्पा अस्पताल भेजा गया है.




दरअसल, दुरपा गांव के लोग सवार होकर चौथिया कर्यक्रम में शामिल होने खरगहनी गांव जा रहे थे. वे गांव से निकलकर मुख्य मार्ग में पहुंचे थे कि पिकअप वाहन तेज रफ्तार होने से पलट गया. सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और मामले में जांच की जा रही है.
खरौद अस्पताल में नहीं थे एक भी डाक्टर
सड़क हादसे में घायल लोग जिस वक्त खरौद के अस्पताल पहुंचे, उस दौरान अस्पताल में कोई डाक्टर मौजूद नहीं था. 25 से ज्यादा घायलों का इलाज नर्सों के भरोसे हुआ. बाद में ज्यादा घायल लोगों को उनके परिजन पामगढ़, नवागढ़ और चाम्पा अस्पताल लेकर चले गए. डाक्टर के नहीं होने से घायलों को काफी दिक्कतें हुई.
[su_heading]इसे भी देखिए…[/su_heading]
[su_youtube url=”https://youtu.be/J2c6rD3U42E” title=”इसे भी देखिए…”]

error: Content is protected !!