Press "Enter" to skip to content

केन विलियमसन बोले, भारत जैसी क्वालिटी टीम को हराना संतोषजनक

न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन ने सोमवार को कहा कि भारत जैसी मजबूत और क्वालिटी टीम को हराना उनकी टीम के लिए काफी संतोषजनक बात है। वेलिंग्टन में पहला टेस्ट 10 विकेट से जीतने के बाद कीवी टीम ने यहां खेले गए दूसरे मैच में भी दुनिया की नंबर-1 टेस्ट टीम भारत को सात विकेट से करारी शिकस्त दी। न्यूजीलैंड ने इसके साथ ही दो मैचों की टेस्ट सीरीज 2-0 से क्लीन स्वीप कर ली। आईसीसी विश्व टेस्ट चैंपियनशिप में भारत को पहली बार सीरीज गंवानी पड़ी है। 
विलियमसन ने मैच के बाद कहा, कि यह एक शानदार अहसास है। दोनों टेस्ट में विकेट से हमें मदद मिलती रही। गेंदबाजों ने सही एरिया में गेंदबाजी की, लेकिन पिच अच्छी खेली। भारत एक विश्व स्तरीय टीम है और उन्हें हराना काफी संतोषजनक है। 

न्यूजीलैंड को इससे पहले आस्ट्रेलिया में 0-3 से और घर में भारत के हाथों टी-20 में 0-5 से क्लीन स्वीप का सामना करना पड़ा था। हालांकि, कीवी टीम ने इस सीरीज में शानदार वापसी की और जीत हासिल की। विलियमसन ने कहा कि अभी भी कुछ चीजें सीखनी बाकी हैं, लेकिन ये सब इसका हिस्सा है। आप हमेशा सुधार करने की कोशिश करते हैं और दोनों मैचों से भी हमारे पास सीखने का मौका है।
 
[su_heading]इन्हे भी देखे-[/su_heading]
[su_youtube url=”https://www.youtube.com/watch?v=2qRHkvteINQ” title=”इन्हे भी देखे -“]
 
 

READ ALSO-  Andrew Symonds Death: जब एंड्रयू साइमंड्स की....जिंदगी में IPL से मिली...बेशुमार दौलत ने बोया जहर, जिगरी यार....ही बन बैठा था दुश्मन....पढिए
error: Content is protected !!