Press "Enter" to skip to content

पुलिसकर्मियों से मारपीट और धमकी, पामगढ़ विधायक के पति और ससुर पर एफआईआर, लॉक डाउन को लेकर समझाइश दे रहे पुलिसकर्मियों से मारपीट, दोनों आरोपी फरार, पुलिस कर रही तलाश

जांजगीर चाम्पा. पामगढ़ विधायक इंदु बंजारे के पति और ससुर पर ऑन ड्यूटी पुलिसकर्मी से गाली-गलौज करते हुए जान से मारने की धमकी देने और धक्का-मुक्की करने का आरोप लगा है. पुलिसकर्मियों के साथ ही थाने को जलाने की धमकी देने का भी आरोप लगा है. पीड़ित आरक्षक की शिकायत पर पामगढ़ थाने में एफआईआर भी दर्ज कर ली गई है. दोनों आरोपी की तलाश में पुलिस गई, अभी दोनों फरार है.
दरअसल रक्षित केंद्र जांजगीर के आरक्षक नरेंद्र बंजारे की ड्यूटी थाना पामगढ़ क्षेत्र में लगाई गई है. घटना के दौरान आरक्षक नरेंद्र  बंजारे, ससहा बैरियर की ओर अपने सहकर्मी के साथ जा रहा था, जिस दौरान भिलौनी गांव में लॉक डाउन और धारा 144 का उल्लंघन करते हुए उत्तम भारद्वाज एवं ईश्वरी भारद्वाज के द्वारा समय पूर्व दुकान खोलकर भीड़ इकट्ठा की गई थी, जिसे बंद करने के लिए आरक्षक नरेंद्र बंजारे ने समझाया. समझाइश के दौरान विधायक के पति उत्तम भारद्वाज और ईश्वरी भारद्वाज आवेश में आ गए और  आरक्षक नरेंद्र बंजारे को अश्लील गाली गलौज करते हुए जान से मारने की धमकी दी गई. साथ ही उसके साथ धक्का-मुक्की भी की गई. यहां तक पुलिसकर्मियों के साथ ही थाने को जलाने की भी धमकी दी. जिसकी रिपोर्ट आरक्षक के द्वारा पामगढ़ थाने में दर्ज कराई गई है, जिस पर पामगढ़ थाने में IPC की धाराओं 188, 353, 186, 294, 506, 332, 34 के तहत FIR दर्ज दर्ज कर लिया गया है.
पामगढ़ पुलिस के अनुसार ,दोनों आरोपी उत्तम भारद्वाज और ईश्वरी भारद्वाज अभी फरार है, जिनकी सरगर्मी से तलाश की जा रही है. आरोपी उत्तम भारद्वाज, पामगढ़ विधायक इंदु बंजारे के पति हैं और ईश्वरी भारद्वाज’ ससुर हैं.
एसपी पारुल माथुर ने बताया कि मामले में एफआईआर की गई है. दोनों आरोपी की तलाश में पुलिस टीम जुटी है.  
[su_heading]इसे भी देखिए…[/su_heading]
[su_youtube url=”https://youtu.be/5h4H2h4LXhs” title=”इसे भी देखिए…”]



READ ALSO-  Janjgir : पान दुकान के संचालक की ट्रेन से कटने से हुई मौत, तफ्तीश में जुटी पुलिस

Be First to Comment

Leave a Reply

Mission News Theme by Compete Themes.
error: Content is protected !!