स्काउट गाइड विंग की जिला संगठन आयुक्त सुमन यादव कर रही लोगों को जागरूक, सोशल डिस्टेंस से लेकर कोरोना वायरस के संक्रमण से बचने दी जा रही जानकारी

जांजगीर-चाम्पा. भारत स्काउट्स एवं गाइड्स छग के स्टेट चीफ कमिश्नर विनोद सेवन लाल चन्द्राकर के मार्गदर्शन, निर्देशानुसार भारत स्काउट्स एवं गाइड्स जांजगीर चाम्पा की गाइड विंग की जिला संगठन आयुक्त श्रीमती सुमन यादव, ब्याख्याता शाउमावि कोसला (पामगढ़) के द्वारा देश में फैले कोरोना वायरस कोविड-19 से संबंधित जागरूकता अभियान में लोगों को जागरूक किया गया. देश में महामारी के रूप में व्याप्त कोरोना वायरस से बचाव के लिए सभी राज्यों ने सावधानी बरतने के लिये धारा -144, लॉक डाउन के माध्यम से भीड़ जमा न हो, इसका पालन करवा रही है.

 
कोविड-19 से बचाव एवं जागरूकता के लिऐ देश में अलग-अलग संस्थाएँ अपनी भागीदारी निभा रही है. इसी तारतम्य में भारत स्काउट्स एवं गाइड्स के तरफ से श्रीमती सुमन यादव पामगढ़ के द्वारा कोरोना वायरस के संक्रमण से वचाव हेतु पोस्टर बनाकर सामाजिक दूरी की महत्ता को बता कर लोगों में सामाजिक दूरी बनाए रखने की अपील की जा रही है, ताकि वायरस से बचा जा सके. इनके द्वारा पामगढ़ में पेट्रोल पंप, कियोस्क बैंक, मेडिकल स्टोर्स, अन्नपूर्णा विपणन केंद्र, किराना स्टोर आदि सार्वजनिक स्थानों पर दूरी बनाए रखने हेतु जागरूकता लाने वाली स्वनिर्मित पोस्टर भी लगाया गया.



error: Content is protected !!