Press "Enter" to skip to content

डॉ अंबेडकर जयंती पर सतनाम युवा संगठन टीम की पहल, मास्क बनाकर विभिन्न स्थानों पर वितरण किया गया

जांजगीर-चाम्पा. अकलतरा क्षेत्र के ग्राम पंचायत पकरिया-झुलन में भारत रत्न बाबा साहब भीमराव अंबेडकर की 129 वीं जयंती मनाई गई.
इस दौरान कोरोना वायरस व लॉक डाउन के मद्देनजर सामाजिक दूरी का विशेष ध्यान रखा गया.
सतनाम युवा संगठन पकरिया टीम एवं पकरिया के पूर्व सरपंच मनीष सिंगसार्वा के द्वारा जयस्तंभ पर सर्वप्रथम बाबा साहब भीमराव अंबेडकर के प्रतिमा पर माल्यार्पण एवं दीप प्रज्वलित करने के पश्चात बाबा अम्बेडकर को याद किया गया.
विदित है कि इस समय देश में कोरोना वायरस तेजी से फैला हुआ है, वहीं इसके बचाव के लिए शासन प्रशासन के द्वारा अनिवार्य रूप से सभी लोगो को मास्क पहनने की अपील की गई है.
इस बीच जयंती पर सतनाम युवा संगठन पकरिया के टीम के द्वारा मास्क बनाकर गांव के विभिन्न स्थानों में जाकर बांटा गया.
वही बस स्टैंड पकरिया मुख्य मार्ग पर आवागमन कर रहे बिना मास्क लगाए बाइक व कार पर सफर कर रहे लोगो को मास्क का वितरण किया गया. साथ ही उन्हें सुरक्षा के प्रति जागरूक किया गया.
सतनाम युवा संगठन के द्वारा बाबा साहेब जयंती के अवसर पर जरूरत मंदो को मास्क बांटने की तारीफ मनीष सिंगसार्वा ने की और कहा कि हमारे गांव का सतनाम युवा संगठन के जो सदस्य है. सभी बाबा साहेब के बताए हुए मार्ग पर चलकर जरूरत मंदो को इस विपदा की घड़ी में सहयोग रहे है. यही बाबा साहेब को सच्ची श्रंद्धाजलि है इस नेक कार्य के लिए सतनाम युवा संगठन के सभी सदस्यो का साधुवाद किया.
साथ ही, सांध्यकालीन में सतनाम युवा संगठन के लोगो द्वारा अपने घरों मोहहले व आसपास के घरों पर मोमबत्ती बांटकर बाबाजी की जयंती पर दीप प्रज्वलित किया गया.
जयंती कार्यक्रम को सफल बनाने में बसन्त सुमन, दिलेराम बंजारे, विक्रम बंजारे, सूरज मनहर, भगवानशरण कैवर्त्य, विजय सुमन, अजय सुमन, विवेक बंजारे, वीरेंद्र बंजारे, विनय बंजारे, चंदन सुमन, सोनाराम सुमन, सहित संगठन के सदस्य गण शामिल थे.

error: Content is protected !!