Press "Enter" to skip to content

मध्यप्रदेश के तीन परिवारों के 18 लोगों को मिला आश्रय, स्वास्थ्य परीक्षण और राशन की व्यवस्था भी की गई

जांजगीर-चांपा. लाॅकडाउन प्रभावित मध्यप्रदेश के हारमोनियम सुधार करने वाले तीन परिवारों के 18 लोगों को जांजगीर-चांपा जिले के जैजैपुर विकासखंड मुख्यालय के बालक छात्रावास में आश्रय दिया गया है। इनमें दो गर्भवती महिलाएॅं भी शामिल है। आपदा राहत कैंप -2, जैजैपुर के तहसीलदार ने बताया कि कोविद-19 के बाद लागू लाॅकडाउन खत्म होने तक इनके लिए आवाास और राशन की व्यवस्था की जा रही है। सभी 18 प्रभावित लोगों का छा़त्रावास में ही मेडिकल टीम द्धारा स्वास्थ्य परीक्षण भी किया गया।
कलेक्टर जेपी पाठक के निर्देश पर राजस्व एवं अन्य अधिकारियों द्धारा जिले में लाॅकडाउन प्रभावितों की सूचना मिलते ही तत्काल उनके लिए आवास,राशन और चिकित्सा की व्यवस्था सुनिश्चित की जा रही है।
इसी प्रकार आज जैजैपुर तहसील के अंतर्गत राजस्व विभाग के अधिकारियों और ग्राम पंचायत द्वारा नगरीय क्षेत्र के 25 और गामीण क्षेत्र के 11 इस प्रकार कुल 36 लाकडाऊन प्रभावितों को राशन प्रदान किया गया।जैजैपुर में निवासरत केरा बाई बंजारे को जैजैपुर तहसील के अनाज बैंक से 7 किलो चांवल प्रदान कर उनके लिए भोजन की व्यवस्था कर गई।
[su_heading]इस खबर को भी देखिए…[/su_heading]
[su_youtube url=”https://youtu.be/J0WKMXeV_48″ title=”इस खबर को भी देखिए…”]

READ ALSO-  BIG NEWS : जांजगीर. हसौद क्षेत्र में कैप्सूल गाड़ी की ठोकर से युवक की मौत, ग्रामीणों व परिजन ने किया चक्काजाम, मौके पर पुलिस की टीम मौजूद