Press "Enter" to skip to content

चोरी के 4 आरोपी गिरफ्तार, चारों आरोपियों को भेजा गया जेल, दुकान का शटर तोड़कर की थी चोरी

जांजगीर-चाम्पा. नवागढ़ के राछाभाठा की दुकान का शटर तोड़कर तीन दिन पहले एम्पलीफायर की चोरी करने वाले 4 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. चारों आरोपियों को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है. चारों आरोपी विवेक जोशी, प्रवीण कमलेश, नरहरी सांडे और जयप्रकाश सोनवानी, कोटिया गांव के रहने वाले हैं. पुलिस ने चोरी गई एम्पलीफ़ायर को बरामद कर लिया है. मामले में एफआईआर के बाद नवागढ़ पुलिस जांच कर रही थी.
नवागढ़ टीआई विवेक पांडेय ने बताया कि राछाभाठा निवासी राजेश यादव ने 5 अप्रेल को थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि दुकान का शटर तोड़कर अज्ञात चोरों ने एम्पलीफायर की चोरी कर ली है. चोरी गई एम्पलीफायर की कीमत 20 हजार है. प्रकरण दर्ज कर पुलिस जांच कर रही है, इस दौरान मुखबिर से पता चला कि कोटिया के युवक, एम्पलीफायर बेचने की फिराक में है. इस पर संदेह के आधार पर युवकों से पूछताछ की तो चोरी की बात कबूल की और बताया कि 4 युवकों ने मिलकर चोरी की थी. पुलिस ने एम्पलीफायर को बरामद किया और चारों आरोपियों को गिरफ्तार किया, जिसके बाद चारों आरोपियों को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है.
[su_heading]इस खबर को भी देखिए…[/su_heading]
[su_youtube url=”https://youtu.be/PbzdyzjxeXM” title=”इस खबर को भी देखिए…”]

READ ALSO-  BIG NEWS : शराब पीने के लिए पैसे मांगा, नहीं देने पर लोहे की रॉड से किया हमला, 3 आरोपी गिरफ्तार, भेजे गए जेल