BIG BREAKING : कोरोना अपडेट, छग में 7 नए मरीज मिले, कोरबा के कटघोरा में ही मिले पाजिटिव मरीज, प्रदेश में अब कोरोना के हुए 9 मरीज, अब तक छग में कोरोना के कुल 18 मामले, 9 हो चुके हैं स्वस्थ

रायपुर. छत्तीसगढ़ में कोरोेना से जुड़ी एक बड़ी खबर आई है. कोरोना के 7 नये केस सामने आए हैं. सभी संक्रमित मरीज कटघोरा के बताये जा रहे हैं. छत्तीसगढ़ में संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़कर अब 9 हो गई है. इससे पहले छत्तीसगढ़ में एक कोरोना का और मरीज देर रात कटघोरा से ही मिला था, जिसके बाद बाद उस मरीज के संपर्क में आये अन्य लोगों के सैंपल भी स्वास्थ्य विभाग ने जांच के लिए भेजा था. 7 नए केस, एक ही जगह सामने आने के बाद हड़कम्प मच गया है.
खबर के मुताबिक, 7 नये केस आने के बाद कोरबा में हड़कंप मच गया है. जिन लोगों के कोरोना पाजेटिव रिपोर्ट आई है, उनमें 5 पुरुष और 2 महिला शामिल हैं. छत्तीसगढ़ में अभी जितने भी कोरोना पाजिटिव केस हैं, वे सभी के सभी कोरबा के ही रहने वाले हैं. आज जिनकी रिपोर्ट पाजिटिव आई है, वो कोरबा को कटघोरा के मस्जिद मोहल्ला के रहने वाले हैं.
आपको बता दें कि छत्तीसगढ़ के कोरबा का कटघोरा इलाके में जिन-जिन लोगों का पाजेटिव रिपोर्ट आई है, उन सभी का वास्ता एक सभी ही समुदाय से हैं और एक शख्स से संपर्क आए 7 लोगों को संक्रमण हो गया.
[su_heading]इस खबर को भी देखिए…[/su_heading]
[su_youtube url=”https://youtu.be/PbzdyzjxeXM”]



error: Content is protected !!