Press "Enter" to skip to content

नैला के 4 लोगों के खिलाफ एफआईआर, लाकडाउन में जंगल के रास्ते कटघोरा जाने का आरोप, परिवार के 19 सदस्य होम क्वारेंटाईन में, नैला के वार्ड 5 और 6 को प्रशासन ने किया सील, 6 सौ घरों के लोगों का किया जा रहा है हेल्थ सर्वे

जांजगीर-चाम्पा. नैला के 2 लोगों पर एफआईआर दर्ज की गई है. एसपी पारुल माथुर ने बताया कि 4 लोग, कटघोरा में कोरोना पॉजिटिव पाए गए जमातियों के यहां मय्यत में शामिल होने लॉक डाउन का उल्लंघन करते हुए जंगल के रास्ते से गए थे. इस परिवार के 2 लोगों ने प्रशासन को जानकारी दी थी, जिसके बाद स्वास्थ्य विभाग ने सैम्पल लिया था, लेकिन घर के अन्य 2 लोगों के कटघोरा जाने की बात छिपाई गई थी, जिसके बाद एफआईआर दर्ज करने की कार्रवाई की गई है. आपको बता दें, पहले 2 लोगों के सैम्पल लिए गए थे, वह निगेटिव आया है, वहीं आज उन दो लोगों के सैम्पल लेकर भेजे गए हैं, जिनकी कटघोरा जाने की जानकारी छिपाई गई थी.


आज एसपी पारुल माथुर, जिला पंचायत के सीईओ तीर्थराज अग्रवाल, पुलिस प्रशासन और स्वास्थ्य विभाग की टीम, इन लोगों के निवास स्थान नैला बगीचापारा पहुंची. इसके बाद नैला के 2 वार्ड को पूरी तरह से सील कर दिया गया है. इस परिवार के 19 लोगों को होम क्वारेन्टाईन किया गया है. साथ ही, आसपास के 600 घरों के लोगों का सघन स्वास्थ्य सर्वे किया जा रहा है. प्रशासन और पुलिस की टीम तैनात है.
गौरतलब है कि पड़ोसी जिले कोरबा के कटघोरा में कोरोना पॉजिटिव की संख्या बढ़ने के बाद, अब जांजगीर-चांपा जिले में भी प्रशासन अलर्ट हो गया है और सख्ती बढ़ा दी गई है.
[su_heading]इस खबर को भी देखिए…[/su_heading]
[su_youtube url=”https://youtu.be/igM85v_9Xis”]

READ ALSO-  BIG NEWS : शराब पीने के लिए पैसे मांगा, नहीं देने पर लोहे की रॉड से किया हमला, 3 आरोपी गिरफ्तार, भेजे गए जेल