Press "Enter" to skip to content

फेसबुक पर की अनुसूचित जाति के खिलाफ अभद्र टिप्पणी, संगठनों ने थाने में लिखित शिकायत कर कार्रवाई करने की मांग की

जांजगीर-चाम्पा. फेसबुक पर अनुसूचित जाति के खिलाफ आपत्तिजनक अभद्र टिप्पणी करने वाले भोलाराम कश्यप के खिलाफ हसौद थाने में समाज के लोग लिखित में शिकायत कर कार्रवाई करने की मांग की है. मल्दा गांव निवासी भोलाराम कश्यप ने अपने फेसबुक आईडी से अनुसूचित जाति के खिलाफ बहुत ही आपत्तिजनक अभद्र टिप्पणी किया था, जिससे अनुसूचित जाति संगठनों के साथ सोशल मीडिया में लोगो में खासी नाराजगी देखी गई. समाज के लोगों को पता चलने पर आक्रोश भड़क गया और हसौद थाना पहुंचकर टिप्पणी करने वाले के खिलाफ अपराध दर्ज करने की लिखित में शिकायत की. इतना ही नहीं, भोला कश्यप के पोस्ट से पूरे छत्तीसगढ़ में अनुसूचित जाति के लोगों में आक्रोश है.

पोस्ट करने वाले भोला के खिलाफ पुलिस थाना तोरवा जिला बिलासपुर में भी अखिल भारतीय सतनाम सेना के प्रदेश कोषाध्यक्ष ने लिखित में शिकायत दर्ज कर कार्रवाई की मांग की है. समाज के लोग अपने अपने क्षेत्र के थाना में अभद्र टिप्पणी करने वाले के खिलाफ शिकायत कर रहे हैं.
सतनाम सेना के प्रदेशाध्यक्ष खुशवन्त साहेब ने कहा कि भोला कश्यप के नाम से फेसबुक आईडी में समाज को जातिगत गाली दी गई है. समाज के लिए अभद्र व गैर संवैधानिक शब्द का प्रयोग किया है, जिससे समाज के लोगों की भावनाएं आहत हुई है. भोला कश्यप के द्वारा उक्त पोस्ट गैर कानूनी है उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई होनी चाहिए. भोला कश्यप के द्वारा फेसबुक में जो पोस्ट किया गया है, जिससे समाज के लोगों को बहुत ही ठेस पहुंची है।शिकायत करने वाले लोगों ने बताया कि भोला कश्यप ने ही अपने फेसबुक आईडी से टिप्पणी की है। समाज के लोग, युवक की पोस्ट का स्क्रीन शॉट लेकर हसौद थाना पहुंचे तथा युवक के खिलाफ लिखित शिकायत की।समाज के खिलाफ अभद्र भाषा के प्रयोग कर टिप्पणी करने वाले के ऊपर तत्काल कड़ी से कड़ी कार्रवाई की मांग की है. समाज के लोगों ने चेतावनी दी कि यदि आरोपित के खिलाफ कार्रवाई नही हुई तो वे धारा 144 हटने के बाद आंदोलन करने को बाध्य होंगे.
मामले को लेकर चन्द्रपुर-डभरा एसडीओपी बीएस खूंटिया ने बताया कि हसौद थाना प्रभारी को निर्देशित कर अपराध दर्ज करा दिया गया है. 153-क के तहत अपराध दर्ज कर विवेचना की जा रही है. 
[su_heading]इस खबर को भी देखिए…[/su_heading]
[su_youtube url=”https://youtu.be/KF3L56FZnB0″ title=”इस खबर को भी देखिए…”]



READ ALSO-  Janjgir ChildPornography Arrest : सोशल मीडिया में चाइल्ड पोर्नोग्राफी अपलोड करने वाले आरोपी को मुलमुला पुलिस ने तिरुपुर तमिलनाडु से किया गिरफ्तार, भेजा गया जेल
Mission News Theme by Compete Themes.
error: Content is protected !!